इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया उर्फी जावेद की ड्रेस का मजाक, भड़की अदाकारा ने सुनाई जमकर खरी-खोटी
इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया उर्फी जावेद की ड्रेस का मजाक, भड़की अदाकारा ने सुनाई जमकर खरी-खोटी
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में जब टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने उर्फी के ड्रेस का मजाक बनाया तो यह बात उन्हें बहुत बुरा लग गया। अब उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किश्वर मर्चेंट को खूब खरी खोटी सुनाई है तथा कहा है कि उन्हें बिना कारण निशाना बनाना बंद कर दें। 

उर्फी ने लिखा- ये नकली फेमिनिस्ट निरंतर ट्रोलिंग और बुलिंग कर रही हैं। मैडम, आप मुझे नीचा दिखाए बिना भी अपने फ्रेंड्स का सपोर्ट कर सकती हैं। हालांकि उर्फी के इस पोस्ट पर किश्वर का कोई कमेंट नहीं आया है। उर्फी इससे पहले फराह खान तथा कश्मीरा शाह को भी खरी खोटी सुना चुकी हैं। हाल ही एक सोशल मीडिया अकाउंट ने उर्फी का वीडियो साझा कर हुए लिखा था, 'उर्फी ही हैं जो ऐसी ड्रेस बना सकती है जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस पोस्ट पर किश्वर ने हंसने वाला इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा था- ये ऑउटफिट? इस पर कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल भी किया था।

बता दे कि उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। उन्हें अतरंगी ड्रेस सेंस के लिए पहचाना जाता है। आए दिन वह अपने ऑउटफिट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी ऐसा कहती हैं कि उनके अभिनय ने नहीं, बल्कि कपड़ों ने उन्हें बहुत फेम दिया है। हालांकि कई बार यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में भी कमी नहीं छोड़ते हैं।

इंटरनेट पर छाया भारती-हर्ष के बेबी का होमकमिंग वीडियो, रखा ये प्यारा सा निकनेम

VIDEO! लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मशहूर अदाकारा से भिड़े प्रतीक, बीच में उठकर जाने लगे और फिर...

इस मशहूर अदाकारा ने रणबीर कपूर से की 1 करोड़ रुपये की मांग, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -