इंटरनेट पर छाया भारती-हर्ष के बेबी का होमकमिंग वीडियो, रखा ये प्यारा सा निकनेम
इंटरनेट पर छाया भारती-हर्ष के बेबी का होमकमिंग वीडियो, रखा ये प्यारा सा निकनेम
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) एवं हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इन दिनों अपने बच्चे के साथ बहुत समय गुजार रहे हैं। 10 अप्रैल को भारती सिंह को हॉस्पिटल से छुट्टी मिली तथा उसके बाद वो बेबी बॉय को लेकर अपने घर गए। बच्चे को घर ले जाने के 2 दिन पश्चात् भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के निकनेम का खुलासा किया साथ ही बेबी रूम को भी दिखाया।

वही भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया का ये वीडियो हॉस्पिटल से लेकर घर तक बेबी को लेकर पहुंचने तक का है। इस वीडियो में भारती मां बनने के अनुभव को प्रशंसकों के साथ साझा करती नजर आई। इसके साथ ही भारती ने बताया कि वो और हर्ष बेबी को गोद में लेकर घंटों निहारते रहते हैं।

वही इसके साथ ही भारती सिंह ने प्रशंसकों का तहे दिल से आभार व्यक्त किया। भारती ने प्रशंसकों को धन्यवाद बोलते हुए कहा कि आप सबकी दुआओं का असर हुआ और सब अच्छे से निपट गया। वीडियो में भारती सिंह ने कहा कि 'जब से वो मां बनी हैं सब कुछ भूल गई हैं। केवल मुझे वही याद रहता है। मैं आंखें बंद करती हूं तो मुझे गोले का चेहरा दिखाई देता है। हमने बेबी का प्यार से गोला नाम रखा है। मैं और हर्ष उसे इसी नाम से बुलाते हैं क्योंकि वो गोलूमोलू सा है तो हम उसे गोला बोलते हैं।' वीडियो में भारती ने अपने न्यूली बॉर्न बेबी बॉय के बेबी रूम की झलक भी दिखाई। वीडियो में भारती का पूरा घर ब्लू तथा व्हाइट कलर के बलून से सजा नजर आया। 

VIDEO! लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मशहूर अदाकारा से भिड़े प्रतीक, बीच में उठकर जाने लगे और फिर...

इस मशहूर अदाकारा ने रणबीर कपूर से की 1 करोड़ रुपये की मांग, जानिए क्या है माजरा?

करण जौहर को देख बोलीं भारती सिंह- 'जिप बंद करिए, मेरे...', वायरल हुआ ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -