इस मशहूर अदाकारा ने रणबीर कपूर से की 1 करोड़ रुपये की मांग, जानिए क्या है माजरा?
इस मशहूर अदाकारा ने रणबीर कपूर से की 1 करोड़ रुपये की मांग, जानिए क्या है माजरा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों का मशहूर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चाओं में छाई हुई है। शादी को लेकर तैयारियां निरंतर चल रही हैं तथा करीबी रिश्तेदारों का आना भी आरम्भ हो गया है। इस बीच मशहूर अदाकारा राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राखी रणबीर कपूर से मोटी रकम मांगती दिखाई दी।

वही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत बोल रही हैं कि वो रणबीर कपूर का जूता चुराएंगी। वीडियो में खुद को रणबीर कपूर की साली बताते हुए राखी सावंत ने कहा- 'मैं जूता चुराएंगी तथा मुझे 1 लाख रुपये चाहिए। इसके बाद राखी सावंत ने जल्दी से अपनी बात पलट दी तथा कहा कि मुझे 1 करोड़ रुपये चाहिए तभी मैं जूता वापस करूंगी।' 

वही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक और वीडियो बहुत सुर्ख़ियों में रहा। इस वीडियो में राखी सावंत 'मेहंदी लगाकर रखना' गाने पर डांस करती हुई नजर आई। इसके साथ ही राखी ने कहा- 'इस विशेष अवसर पर आलिया सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं, जिसमें वो बहुत ही हॉट लगने वाली हैं। वहीं रणबीर कपूर भी कमाल के लगने वाले हैं।' बता दे कि हाल ही में राखी सावंत ने एक कार का वीडियो साझा किया था। ये कार BMW X1 थी। वीडियो में राखी ने कहा था कि उन्हें ये कार तोहफे में मिली है। राखी सावंत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'मेरी नई कार मेरे 'लव' ने मुझे तोहफे में दी है।' हालांकि, ये कंफर्म नहीं है कि उन्हें ये कार किसने तोहफे में दी है।

कपिल शर्मा शो के दौरान अचानक आए पंकज कपूर, पिता को देखते ही उड़े शाहिद कपूर के होश

भारती सिंह के बेटे को देखने के लिए बेताब फैंस ने उठाया ऐसा कदम कि वायरल हो गई तस्वीरें

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी, फैंस बार-बार देख रहे ये बेहतरीन VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -