VIDEO! लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मशहूर अदाकारा से भिड़े प्रतीक, बीच में उठकर जाने लगे और फिर...
VIDEO! लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मशहूर अदाकारा से भिड़े प्रतीक, बीच में उठकर जाने लगे और फिर...
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' तथा 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपने गेम से दर्शकों को बहुत खुश कर दिया था। प्रतीक ने बिग बॉस के ये दोनों शोज बैक टू बैक किए तथा दोनों में ऐसा बेह्तरीम गेम खेला कि हर कोई उनके गेम का फैन हो गया। इस शो के पश्चात् प्रतीक बहुत व्यस्त हैं तथा एक के बाद कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए। किन्तु हाल ही में प्रतीक अपने नए सांग को लॉन्च करने के समय अपनी सह-कलाकार पर भड़क उठे। यहां तक कि वो बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने की धमकी भी देने लगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और कशिका कपूर (Kashika Kapoor) का म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो गया है। इस गाने के बोल हैं- 'तू लौट आ।' इस सांग की लॉन्चिंग के लिए मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इसमें प्रतीक तथा कशिका के अतिरिक्त म्यूजिक वीडियो से जुड़े कई और लोग भी सम्मिलित हुए। इस के चलते कशिका कपूर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 'हम दोनों के बारे में कई बातें कही जा रही हैं मगर मैं बस ये स्पष्ट करना चाहती हूं कि ये सब पब्लिसिटी स्टंट है।' कशिका के ये बोलते ही प्रतीक सहजपाल भड़क उठे। प्रतीक ने सभी के समक्ष बोला कि 'इस पर बात ना करें प्लीज।' जवाब में कशिका ने बोला- 'बात नहीं मुझे बस स्पष्ट करना है।' जवाब में प्रतीक ने कहा कि 'मुझे क्लियर नहीं करना है।' दोनों की बहस बहुत बढ़ गई। 

वही कशिका कपूर एवं प्रतीक सहजपाल की इस बहस को कवरअप करने के लिए कशिका के साइड में बैठे शख्स ने कहा- 'देखा आपने, इसी को बोलते हैं पब्लिसिटी स्टंट।' वीडियो में प्रतीक गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद इस म्यूजिक वीडियो से संबंधित दूसरा व्यक्ति बोलता है कि 'हमने गाना बड़ा ही अच्छा बनाया है तथा हम गाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।' ये सब सुनकर प्रतीक को और भी ज्यादा गुस्सा आ जाता है तथा वो मोबाइल रखकर सीट से उठ जाते हैं। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित शख्स उन्हें रोकता है मगर  प्रतीक बोलते हैं कि 'मुझे अभी आपसे बात करनी हैं। आप लोग एक काम करो सैपरेट कर लो भाई से। प्रतीक बार-बार वीडियो में बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि प्लीज अंडरस्टैंड सर।' प्रतीक सहजपाल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मशहूर अदाकारा ने रणबीर कपूर से की 1 करोड़ रुपये की मांग, जानिए क्या है माजरा?

करण जौहर को देख बोलीं भारती सिंह- 'जिप बंद करिए, मेरे...', वायरल हुआ ये VIDEO

कपिल शर्मा शो के दौरान अचानक आए पंकज कपूर, पिता को देखते ही उड़े शाहिद कपूर के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -