बस 12वीं पास हैं ये मशहूर अदाकारा! नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
बस 12वीं पास हैं ये मशहूर अदाकारा! नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को हर कोई जानता है. उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन से सभी को हैरान करती रहती हैं. केवल ऑउटफिट ही नहीं बल्क‍ि ट्रोल्स को जवाब देने के मामले में भी उर्फ पीछे नहीं हटतीं. यूं तो फैशन जैसे आर्ट के प्रत‍ि उर्फी का लगाव तथा प्यार अब तक सभी देख चुके हैं, लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जिसे कम ही लोग जानते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने कुछ ऐसे प्रश्नों के जवाब दिए जिनके बारे में शायद ही कोई जानता हो. 

अपने इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि वो स्कूल के पश्चात् केवल 6 महीने के लिए कॉलेज गई हैं. उसमें भी बंक मारकर ऑडिशन के लिए जाती रहीं. ऐसे में उर्फी को कॉलेज लाइफ देखने का अधिक अवसर नहीं प्राप्त हुआ. वही अपनी पहली कमाई के बारे में चर्चा करते हुए उर्फी जावेद ने बताया कि रुपयों की तंगी के कारण उन्हें बिग मैजिक चैनल के एक शो को करना पड़ा था. उनकी जिंदगी की पहली कमाई 2500 रुपये थी. उर्फी ने कहा क‍ि वे ऑडिशन देने गई थी लीड किरदार के लिए माफ़ निर्माताओं ने उन्हें एक दिन का किरदार ऑफर किया. 

उर्फी ने बताया- 'निर्माताओं ने कहा सीन में एक लड़का होगा तथा उस पर बस चढ़ जाना है. सुनने में ये हैरान करने वाला था मगर मुझे रुपयों की आवश्यकता थी ऐसे में मैंने वो ऑफर लिया तथा काम किया. मुझे जिंदगी में ऐसे कई पछतावे हैं जब मैंने रुपयों के लिए केवल छोटे छोटे किरदार में काम किया है.' वही उर्फी के बारे में ये बातें जानकर उनके फैंस भी हैरान है.

क्या आप भी बनना चाहते है करोड़पति? तो जल्द करें यहां रजिस्ट्रेशन

VIDEO! बेटा नहीं बेटी चाहती थी भारती सिंह, खुद बताई ये वजह

कंगना रनौत को पछाड़ने के लिए करण जौहर ने बनाया प्लान, जल्द शुरू होगा ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -