कंगना रनौत को पछाड़ने के लिए करण जौहर ने बनाया प्लान, जल्द शुरू होगा ये शो
कंगना रनौत को पछाड़ने के लिए करण जौहर ने बनाया प्लान, जल्द शुरू होगा ये शो
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों के लिए बीते वर्ष डबल बोनस था। बिग बॉस 15 से पहले प्रशंसकों को बिग बॉस ओटीटी ने बहुत मनोरंजन किया था। इस बार भी प्रशंसकों को विशेष ट्रीट प्राप्त होने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन लेकर आ रहे हैं तथा इस बार का शो पहले से भी अधिक बेहतरीन हो सकता है। वैसे करण के शो की तैयारी देखकर ये स्पष्ट है कि वो जल्द कंगना रनौत को टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं। कंगना कई बार स्वयं को बेस्ट होस्ट बता चुकी हैं। ऐसे में करण जौहर के बिग बॉस की वापसी स्पष्ट संकेत दे रही है।   

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन आ रहा है तथा पिछली बार की भांति इस बार भी करण जौहर शो के होस्ट होंगे। करण जौहर बीते सीजन की भांति इस सीजन में भी वीकेंड पर प्रतियोगियों की क्लास लगाएंगे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि निर्माता इस वर्ष शो के दूसरे सीजन के लिए पहले से भी अधिक लोकप्रिय और मनोरंजक सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 इस वर्षों के मिड में आरम्भ हो सकता है। 

बता दे कि बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद बिग बॉस 16 टीवी पर आरम्भ किया जाएगा। वही बता यदि बिग बॉस ओटीटी की करें तो शो ने कई कारणों से खूब चर्चा बटोरी थी। मगर शो उतना बड़ा हिट साबित नहीं हो पाया था, जितनी उम्मीद व्यक्त की गई थी। हालांकि, शो के प्रतियोगियों ने अपने रोमांस और लड़ाई झगड़ों से मनोरंजन का लेवल हाई रखा था। 

साड़ी पहनकर उर्फी जावेद ने लहराया पल्लू, देखकर बोले फैंस- 'दिल खुश कर दिया आज तो'

लोगों की बातों से परेशान होकर अनुपमा के 'वनराज शाह' ने शेयर कर डाली ये पोस्ट

भारती सिंह ने दिखाई अपने बेटे की झलक! इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -