कार्तिक आर्यन के दिलों-दिमाग पर छाई ये अभिनेत्री
कार्तिक आर्यन के दिलों-दिमाग पर छाई ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) का हाल ही में टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए थे। इस मूवी में कार्तिक एक साइको डेंटिस्ट का किरदार भी अदा कर रहे है, जो अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए लोगों को बंधक भी बना रहे है। 'फ्रेडी (Freddy New Poster)' का टीजर लोगों को बहुत पसंद आया था। अब हाल ही में मूवी का नया पोस्टर भी सामने आ चुका है। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) दिखाई दे रहे है। इस पोस्टर के जरिए कार्तिक ने 'फ्रेडी' में अलाया के लुक को रिवील किया है। 

कार्तिक आर्यन का खौफनाक लुक: इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन अपने हाथों में एक पैन लिए दिखाई दे रहे है और अभिनेता ने इस पेन को अलाया की गर्दन पर रख दिया गया है। तस्वीर में कार्तिक बहुत ही खौफनाक लग रहे हैं। पोस्टर में अलाया भी डरी-डरी दिखाई दे रही हैं। 'फ्रेडी' के नए पोस्टर को जारी करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "मिलिए फ्रेडी के जुनून से- काइनाज।"

 

कार्तिक आर्यन के इस पोस्टर पर लोग खूब कमेंट भी करने में लगे हुए है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हे भगवान, यह इंसेन है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "आप दोनों को एक-साथ स्क्रीन पर देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।" 

Aditya Roy Kapur को चिढ़ाने के लिए रिया करती थी ये काम

कास्टिंग काउच पर रणवीर सिंह का बड़ा खुलासा

अमिताभ पर टूटा दुखों का पहाड़, उनके करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -