इस मशहूर एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकी, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा
इस मशहूर एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकी, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) की मशहूर अभिनेत्री सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) को सोशल मीडिया पर रेप की धमकिया दी जा रही है। सीरियल में सिमरन, ऋषिता (Rishita) का किरदार निभाने के लिये जानी जाती हैं, जिसके कारण उन्हें लोगों के भद्दे-भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ा।

वही कई बार हम टेलीविज़न सीरियल्स में निभाये जानी वाली भूमिकाओं से स्वयं को बहुत कनेक्ट कर लेते हैं। इतना अधिक कनेक्ट कि शो के विलेन को रियल लाइफ में भी वैसा ही समझ बैठते हैं। कई बार दिमाग में ये भूमिका इतनी हावी हो जाती हैं कि लोग सितारों को गंदी-गंदी बातें कहने तक से नहीं चूकते। अपने एक इंटरव्यू के चलते सिमरन बुधरूप ने भी ऐसा ही अनुभव साझा किया है। 

सिमरन बताती हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर यंग जनेरशन से निरंतर रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सिमरन का कहना है कि आज की जनरेशन का एक ग्रुप सोशल मीडिया पर उन्हें टारगेट करके निरंतर गाली-गलौच कर रहा है। इस चीज से वो इतनी परेशान हुईं कि उन्हें पुलिस स्टेशन तक जाना पड़ा। सिमरन ने बताया कि पहले तो वो ट्रोल करने वालों को हल्के में लेती रहीं। लेकिन जब बात हद से आगे बढ़ी, तो उन्हें पुलिस की सहायता लेने के लिये जाना पड़ा। सिमरन कहती हैं कि शो में वो नकारात्मक किरदार निभा रहीं थीं। इसलिये वो इस प्रकार के कमेंट्स के लिये पहले से तैयार थीं। लेकिन सीरियल में एक ट्रैक के चलते जैसे ही उनके कारण रावी और देव का रिश्ता टूटा, लोगों ने उन्हें भला-बुरा बोलना शुरू कर दिया। इंटरव्यू में सिमरन ने ये भी कहा है कि उन्हें धमकी देने वाले लोग लगभग 13-14 वर्ष के होंगे। सिमरन बोलती हैं कि मां-बाप बच्चों को फोन पढ़ाई करने के लिये देते हैं, मगर वो ऐसा करके माता-पिता का भरोसा तोड़ देते हैं। 

VIDEO! मीका सिंह को देखते ही बेकाबू हो गई लड़की, सबके सामने कर डाली ये हरकत

फैजू के साथ रुबीना दिलैक ने किया जमकर डांस, वायरल हुए VIDEO

इंटरनेट पर 'अंजली भाभी' ने किया कब्ज़ा, दिल थामकर देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -