इस मशहूर एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कैंसर सर्जरी का निशान, बोलीं- 'कभी नहीं हटाऊंगी'
इस मशहूर एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कैंसर सर्जरी का निशान, बोलीं- 'कभी नहीं हटाऊंगी'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा छवि मित्तल कैंसर को मात देने के बाद निरंतर अपने सफर को साझा कर रही हैं। छवि को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था, तत्पश्चात, उन्होंने अपनी सर्जरी करवाई। अब अपनी सर्जरी की निशान को छवि मित्तल फ्लॉन्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर छवि ने अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में उनके निशान को स्पष्ट देखा जा सकता है।

छवि मित्तल ने बताया है कि कई लोग उनकी कैंसर सर्जरी के निशान को देखने के बाद डर जाते हैं। तस्वीरों के साथ के छवि ने एक लम्बी पोस्ट लिखी है। छवि लिखती हैं, 'निशान, आप एक व्यक्ति के शरीर पर देख सकते हैं, किन्तु उसकी आत्मा पर नहीं देख सकते। कल जब मैंने हिम्मत करके इस निशान को फ्लॉन्ट किया तो कई लोग थे जो इसे देखकर डर गए। मैं बोलती हूं कि अगर आपको इसे देखकर डर लगता है तो सोचिए मुझे कैसा लगता होगा, जिसे ये निशान मिला है।'

आगे छवि मित्तल लिखती हैं, 'एक मर्द असली मर्द नहीं है यदि वो नीचे देखकर एक महिला के शरीर की सराहना करता है। किन्तु उस शरीर को पाने के लिए महिला के एफर्ट्स को एप्रिशिएट नहीं करता। कुछ लोगों ने मुझसे यह भी पूछा है कि क्या मैं अपना यह निशान लेजर से हटवाऊंगी और मैंने बोला कभी नहीं।' वही हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी अपनी ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई का खुलासा किया था। तत्पश्चात, उन्होंने अपने बाल्ड लुक के बारे में भी चर्चा की। छवि ने महिमा का समर्थन करते हुए उनके साथ खिंचवाया एक फोटो साझा किया था। इस तस्वीर में छवि और महिमा को साथ में मुस्कुराते देखा गया था। छवि ने बोला था कि महिमा स्वयं को जितना बहादुर समझती हैं, वास्तव में उससे कहीं ज्यादा बहादुर हैं।

इस मशहूर स्टार ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक, भड़के यूजर्स

अंधेरे में कुछ लड़कों ने किया ऐसा काम, खुला रह गया मलाइका का मुँह

पहले अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों को उर्फी ने किया हैरान, अब कर रही ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -