इस मशहूर स्टार ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक, भड़के यूजर्स
इस मशहूर स्टार ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक, भड़के यूजर्स
Share:

जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कई बार अपने बयान के चलते विवादों में आ चुके हैं। मुनव्वर का अंतर्राष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर पर किया गया नया पोस्ट सुर्ख़ियों में है। जस्टिन बीबर की बीमारी का हवाला देते हुए मुनव्वर ने देश की सियासत पर जो तंज कसा है, वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा।

वही हाल ही में जस्टिन बीबर ने खुलासा किया था कि उन्हें रेयर बीमारी (Ramsay Hunt Syndrome) है जिसके कारण उनका आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है। गायक की बीमारी का रिफरेंस देते हुए मुनव्वर ने भारत के सियासी स्थितियों पर कमेंट किया। मुनव्वर ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- डियर जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह समझ सकता हूं। यहां भारत में भी राइट साइड ढंग से काम नहीं कर रही है। 

वही मुनव्वर के इस पोस्ट को देखने के बाद कई प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनका कहना है कि पुराना वाला मुनव्वर वापस आ गया है। मगर अधिकांश लोगों को मुनव्वर फारूकी का ये मजाक बुरा लगा। उनके अनुसार, मुनव्वर ने जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक उड़ाया। मुनव्वर फारूकी के जोक को सैड बताते हुए उन्हें ट्रोल किया गया। एक शख्स ने लिखा- किसी की बीमारी पर जोक बनाकर तुमने बता दिया कि तुम कितने जाहिल हो। ये तुम्हें फनी नहीं बनाता। दूसरे ने लिखा- इसमें क्या फनी है। तुम्हें लगता है किसी की बीमाारी का मजाक बनाना फनी है? इसी तरह कई लोगों ने उनके बयान को लेकर तरह तरह के कमेंट किए है।

अंधेरे में कुछ लड़कों ने किया ऐसा काम, खुला रह गया मलाइका का मुँह

पहले अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों को उर्फी ने किया हैरान, अब कर रही ये काम

पिता की इस एक शर्त के कारण आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -