अंधेरे में कुछ लड़कों ने किया ऐसा काम, खुला रह गया मलाइका का मुँह
अंधेरे में कुछ लड़कों ने किया ऐसा काम, खुला रह गया मलाइका का मुँह
Share:

मलाइका अरोड़ा अक्सर खबरों का विषय बनी हुई है। अपनी हॉट अदाओं से वो आए दिन सोशल मीडिया पर हंगामा मचा ही देती है। यह बात तो आपको भी पता होगी कि मलाइका एख बेहतरीन जज भी है। उन्होंने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के सीजन जज भी किए। मलाइका के सामने कई टैलेंट आए लेकिन उस वक्त मलाइका का मुंह खुला रह गया जब कुछ लड़कों के ग्रुप ने अंधेरे में कारनामा दिखाना भी शुरू कर दिया था।

ग्रुप का डांस देख हैरान हुए लोग: इन दिनों सोशल मीडिया पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़कों का ग्रुप परफॉर्म करने के लिए आते है। यह ग्रुप अंधेरे में डांस करता है, लेकिन उनके आउटफिट पर लगी लाइटें उनके बॉडी मूवमेंट को बखूबी दिखा रही है। ये ग्रुप जितनी सफाई से यह डांस करता है उसे देख सबका मुंह खुला का खुला रह जाता है। इस ग्रुप का नाम था स्केलेटन क्रू।

 

जादूगर के नाम रहा सीजन 8: खबरों का कहना है कि यह वीडियो काफी पुराना है। 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) सीजन 8 में यह ग्रुप सेमी फाइनल में पहुंच गई थी। जो एक बार फिर सोशल मीडिया के गलियारों पर तेजी से वायरल हो गई। लोग इस ग्रुप की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इतना ही नहीं ये सीजन सिरोही के जावेद खान ने जीता था। जावेद ने इस सीजन में अपने जादुई तरीके से सबका दिल जीत लिया था।

Jio और Vi के छक्के छुड़ाने के लिए आ रहा है Airtel का ये नया प्लान

27 सालों बाद Microsoft बंद करने जा रहा है ये खास सुविधा

मात्र 500 रुपए में आज ही घर लें आएं ये शानदार AC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -