पहले अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों को उर्फी ने किया हैरान, अब कर रही ये काम
पहले अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों को उर्फी ने किया हैरान, अब कर रही ये काम
Share:

भई कितना भी ट्रोल कर लो...लेकिन उर्फी जावेद की चमक कभी कम नहीं होने वाली। बिंदास और बेबाक उर्फी अपनी हर पोस्ट से हर तरफ हंगामा मचा ही देती है। हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा बटोरने वाली उर्फी एक शानदार डांसर भी कही जाती है। यकीन नहीं आता ना तो बिना देरी किए उर्फी की नई पोस्ट देख लीजिए। हमें मालूम है कि उर्फी का किलर डांस देखकर आप भी वाह...वाह...करने लगेंगे।  

उर्फी के किलर डांस पर फैंस हुए फिदा: यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे किउर्फी जावेद एंटरटेनमेंट क्वीन हैं। वे हमेशा कुछ नया करना पसंद करती हैं। अपने सुपर सिजलिंग लुक्स से चर्चाओं में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने धमाकेदार डांस से लोगों की धड़कनों को और भी तेज कर दिया है।  उर्फी ने अपने नए वीडियो में शम्मी कपूर के आइकॉनिक सॉन्ग 'ओ हसीना जुल्फों वाली जानेजहां...' पर धांसू डांस करके फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। शम्मी कपूर के गाने पर उर्फी गाने की ट्यून से मैच करते हुए रेट्रो डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्फी को इस गाने पर डांस करने का आइडिया उनकी ड्रेस के कारण से आय हुआ है। उर्फी ने वीडियो के कैप्शन में खुद ही ये बता चुके है। एक्ट्रेस ने लिखा- डांसर नहीं हूं...बस सोचा कि इस गाने पर ये ड्रेस अच्छी लगेगी। 

पिता की इस एक शर्त के कारण आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर

अब इस एक्टर संग जुड़ा जेनिफर विंगेट का नाम, रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

KKK 12 में लड़कियों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -