सलमान को इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह दिया 'अंकल', सुनकर भड़के एक्टर ने सबके सामने दे डाली ये धमकी
सलमान को इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह दिया 'अंकल', सुनकर भड़के एक्टर ने सबके सामने दे डाली ये धमकी
Share:

हाल ही मे आईफा अवॉर्ड्स हुआ, जिसमें एक से बढ़कर एक स्टार्स शामिल हुए। इस अवॉर्ड नाइट में तो स्टार्स का मेला सा लग गया था। इस शो को होस्ट सलमान खान ने किया था मगर इसी बीच एक अभिनेत्री ने सलमान खान (Salman Khan) को 'अंकल' कह दिया और फिर सलमान खान ने उस अभिनत्री को धमकी दे डाली।

आईफा अवॉर्ड्स की रात को और दिलकश बनाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने होस्टिंग की थी। उन्होंने पूरी रात लोगों का मनोरंजन किया मगर इसी शो के चलते उनकी मुलाकात एक ऐसी अभिनेत्री से हुई जिसने सभी लोगों के सामने सलमान को 'अंकल' कह दिया तथा इस अभिनेत्री का नाम था सारा अली खान (Sara Ali Khan)।

शो के चलते सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी स्टेज पर पहुंचीं तथा इसके चलते उन्होंने सलमान को भाई बोला, जिस पर एक्टर ने उन्हें याद दिलाया कि वह उनके माता-पिता के बराबर है। इस पर वह उन्हें 'अंकल' बोलती हैं, तो इसपर सलमान बोलते हैं कि अब वह कभी उनकी एक्ट्रेस नहीं हो सकतीं। फिर सारा उन्हें सलमान बॉस बोलती हैं, जिस पर सलमान बोलते हैं कि अब उनके साथ उनकी फिल्म पक्की हो गई है। वही बात यदि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की करें तो सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। विक्की शादी के बाद इसी फिल्म की शूटिंग में जुट गए थे। लक्ष्मण उतरेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हांलाकि, फिल्म का नाम अब तक रिवील नहीं किया गया है।

दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने की तगड़ी फीस की मांग

IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -