यॉट की कैप्टेन बनी ये मशहूर एक्ट्रेस! वायरल हुई तस्वीरें
यॉट की कैप्टेन बनी ये मशहूर एक्ट्रेस! वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' एवं 'जमाई राजा' जैसे सीरियल्स में अहम भूमिका में दिखाई दी, निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो साझा की हैं, जिनमें उन्हें समुद्र के बीच एक यॉट के कैप्टेन के तौर पर देखा जा सकता है। निया की ये फोटोज उनके वैकेशन की हैं, जिनमें उन्हें यॉट के ऊपर अपनी सहेली के साथ देखा जा सकता है। 

निया इन फोटोज में व्हाइट फ्रिंज टॉप और मिनी स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। निया ने फोटोज और वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "शुभ यात्रा...पार्टी में जोश भरिए..." उन्होंने इसके लिए उन्हें अपने साथ ले जाने वाले दोस्तों का शुक्रिया जताया है। निया की फोटोज देखने के इंटरनेट यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर्स ने लिखा है, "ब्यूटीफुल नारी, सब पर भारी।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही एक यूजर ने निया की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ऐसी कैप्टेन हो तो मैं टाइटैनिक में भी बैठ जाऊं।" बात निया शर्मा की करें तो उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में काम किया है। उन्हें पिछली बार डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर प्रतियोगी देखा गया था, जिसमें वे 8वें स्थान पर रही थीं। 

'नागिन 7' में नजर आएगा ये मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा

हल्दी सेरेमनी में रोमांटिक हुईं दलजीत, सामने आई तस्वीरें

कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, शिरकत करेंगे ये मशहूर स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -