हल्दी सेरेमनी में रोमांटिक हुईं दलजीत, सामने आई तस्वीरें
हल्दी सेरेमनी में रोमांटिक हुईं दलजीत, सामने आई तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ फेम शालीन भनोट की एक्स वाइफ एवं अभिनेत्री दलजीत कौर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी के बाद दलजीत पति के साथ विदेश में सेटल हो जाएंगी। उन्होंने हल्दी सेरेमनी की तस्वीर साझा की है जिसमें वो उनके मंगेतर निखिल पटेल हैं। उनके साथ उनके दोनों बच्चे हैं। हल्दी सेरेमनी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने येलो ड्रेस पहनी है। उनके गालों पर हल्दी लगी हुई है। जिंदगी की नई पारी की शुरुआत से पहले दलजीत बेहद खुश नजर आई। उन्होंने बताया कि उनके लिए यह एक स्टेप आगे बढ़ना है। 

दलजीत ने कई तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में वो और निखिल हाथों में हाथ डाले हुए हैं। दोनों चल रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दलजीत अपनी मेहंदी निखिल को दिखा रही हैं। तीसरी तस्वीर में निखिल और दलजीत एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले हुए पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में हल्दी की रस्में निभाई जा रही हैं तथा आखिरी तस्वीर में दलजीत, उनका बेटा, निखिल, उनकी बेटी हैं। चारों साथ में पोज दे रहे हैं। निखिल की एक और बेटी है। 

आपको बता दें कि दलजीत एवं निखिल दुबई में एक पार्टी में मिले थे। जनवरी में उनकी सगाई हुई थी। दलजीत ने 2009 में  शालीन के साथ शादी की थी। 2015 में उनका तलाक हो गया। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनका एक बेटा है जिसकी कस्टडी दलजीत के पास है।

उर्फी जावेद के नए लुक ने फिर मचाया धमाल, बहन भी आई नजर

करीना कपूर के टॉक शो में पहुंची भारती सिंह, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

मां बनने वाली हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -