'कसौटी जिंदगी की' शो के इस मशहूर एक्टर ने किया शादी का ऐलान, बहुत ही खूबसूरत है होने वाली पत्नी
'कसौटी जिंदगी की' शो के इस मशहूर एक्टर ने किया शादी का ऐलान, बहुत ही खूबसूरत है होने वाली पत्नी
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर एक्टर सीजेन खान (Cezanne Khan) ने 44 वर्ष की आयु में शादी की घोषणा कर दी है. यह खबर को सुनकर उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे. सीजेन ने हालिया इंटरव्यू में अपनी शादी की योजना बनाई. सीजेन खान (Cezanne Khan) टीवी जगत के लोकप्रिय एक्टर्स में से हैं. उन्होंने टेलीविज़न सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग का किरदार निभाकर ऑडियंस के दिलों में अलग पहचान बनाई थी. 

वही इसके अतिरिक्त वह 'सीता और गीता' शो में भी दिखाई दिए थे. उन्हें अंतिम बार रुबीना दिलैक स्टारर 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की में हरमन का किरदार निभाते हुए देखा गया था. ऐसे में एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सीजेन खान (Cezanne Khan) ने जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अफशीन (Afsheen) से शादी करने वाले हैं.

सीजेन खान (Cezanne Khan) ने साझा किया कि उन्होंने 2020 में अफशीन को उनके लिए बिरयानी पकाने के पश्चात् प्रपोज किया था. उन्होंने अफशीन को एक सिंपल, पारिवारिक तथा ईमानदार लड़की बताया. अफशीन यूपी के अमरोहा की रहने वाली हैं. इस जोड़ी ने 2020 में शादी करने की योजना बनाई थी मगर कोरोना महामारी के कारण इस शादी को टालना पड़ा. वही शादी की योजना के बारे में चर्चा करते हुए सीजेन (Cezanne Khan) ने बताया, 'हम तीन वर्ष से साथ हैं एवं खुश हैं. यदि कोरोना महामारी नहीं आती, तो हम अब तक शादी कर चुके होते. हम दोनों अब शादी की योजना बना रहे हैं. वैसे भी मुझे लगता है कि शादी करने के लिए कोई सही उम्र नहीं होती है.' 

टीवी का ये मशहूर एक्टर बनेगा नए जमाने का 'शक्तिमान'! मुकेश खन्ना के संग चल रही शूटिंग

उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप, पोस्ट शेयर कर किया ये बड़ा खुलासा

सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, दिखेगा तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन लुक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -