सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, दिखेगा तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन लुक'
सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, दिखेगा तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन लुक'
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) के दर्शकों को सीरियल में प्रथा की भूमिका निभा रही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का असली नागिन अवतार देखने को मिलने वाला है. कलर्स टीवी (Colors Tv) ने इस बात का खुलासा करते हुए एक जबरदस्त प्रोमो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस प्रोमो में तेजस्वी का नागिन अवतार दिखाई दे रहा हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 60 हजार से अधिक व्यक्तियों ने देखा हैं तथा तकरीबन 1 हजार 800 से भी अधिक प्रशंसकों ने इस प्रोमो के नीचे कमेंट किए हैं. दरअसल सीरियल के आरम्भ में ही प्रशंसकों को तेजस्वी के नागिन अवतार में आने की प्रतीक्षा थी.

वही वीडियो में हम देख सकते हैं कि 7 नागिनों से बनती हैं एक नागरानी एवं 100 नाग रानियों से बनती है एक शेष नागिन. जो संसार में महामारी फैलाने वालों का काल बनकर आई है. हम वीडियो में आगे देख सकते हैं, नागिन के अवतार में सामने आई हुई प्रथा बोल रही हैं “नागिन हूं मैं नागिन, संसार का विनाश करने वालों का सर्वनाश करने आई हूं.” तेजस्वी ने इससे पहले भी बताया था कि उनकी भूमिका इस बार देश की रक्षा करने वाली नागिन की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही चैनल द्वारा साझा किए हुए वीडियो में तेजस्वी प्रकाश लाल रंग के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. उनका अवतार देखकर ऐसे लग रहा हैं कि उन्होंने शादी का जोड़ा पहना हैं. हालांकि उनके शादी के जोड़े को पहनने के पीछे का कारण अब तक साफ़ नहीं हो पाया हैं. दरअसल, अब तक महक चहल शेष नागिन की भूमिका निभा रही हैं. फिर यदि शेष नागिन तेजस्वी प्रकाश होगी तो महक की भूमिका क्या होगी ? यह प्रश्न प्रशंसकों की ओर से पूछा जा रहा है मगर इस बारें में अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. वही प्रोमो देख फैंस का उत्साह बहुत बढ़ गया है.

इस कारण टिया बाजपयी ने बदला था अपना नाम

वॉचमैन की नौकरी करते थे गुरमीत चौधरी, फिर इस तरह हुई मनोरंजन जगत में एंट्री

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -