शाहरुख़-सलमान को पछाड़ साउथ का ये मशहूर अभिनेता बना हाईएस्ट पेड एक्टर
शाहरुख़-सलमान को पछाड़ साउथ का ये मशहूर अभिनेता बना हाईएस्ट पेड एक्टर
Share:

अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को पछाड़ कर मशहूर साउथ एक्टर फिल्म इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि पूरे भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। ये एक्टर कोई और नहीं दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता थलापति विजय है। मिल रही खबरों के अनुसार, थलापति विजय अब भारत के सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं। दो साल पहले तक विजय अपनी फिल्मों के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ले रहे थे। 

किन्तु, जब उन्होंने अपनी को बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ते हुए देखा तब उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब वह अपनी अगली फिल्म 'थलापति 68' के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि थलापति विजय से पहले देश के किसी भी एक्टर ने एक फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये की फीस चार्ज नहीं की है। 

वही जिस फिल्म के लिए थलापति विजय को 200 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है उस फिल्म का अस्थायी नाम 'थलापति 68' रखा गया है। यह विजय के करियर की 68वीं फिल्म है। बताया जा रहा है कि यह थलापति की अंतिम फिल्म भी साबित हो सकती है। क्योंकि इस फिल्म के पश्चात् वह राजनीति की दुनिया में कदम रखने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक थलापति विजय की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

क्या आपने देखी है सलमान खान की बेटी? देखकर लगेगा शॉक

‘लोगों ने मुझे जिस तरह के नाम दिए…’- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का आया हैरान कर देने वाला बयान

किसिंग सीन के बाद बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करती है डिटॉल से कुल्ला, खुद बताया किस्सा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -