क्या आपने देखी है सलमान खान की बेटी? देखकर लगेगा शॉक
क्या आपने देखी है सलमान खान की बेटी? देखकर लगेगा शॉक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान को बच्चे बहुत पसंद हैं। वह अक्सर अपनी बहन अर्पिता शर्मा एवं अलविरा खान के बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। सोचिए अगर उनका खुदका कोई बच्चा होता तो? वह कैसा नजर आता? वह लड़का होता या लड़की? यही सारे सवाल हमने AI से भी पूछे तथा AI ने जवाब में एक 25 वर्षीय लड़की का खूबसूरत फोटो बनाकर पेश कर दिया। यहां देखिए AI द्वारा बनाई गई सलमान खान की इमेजिनरी बेटी की तस्वीर।

अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि वह कुछ वक़्त पहले बच्चा पैदा करने की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होंने ने कहा था, 'प्लान था, बहू का नहीं बच्चे का प्लान था। किन्तु, हिंदुस्तान के लॉ के हिसाब से तो यह अब मुमकिन नहीं है। मुझे बच्चों का बड़ा शौक है। आई लव किड्स। यदि शादी करके बच्चे पैदा करूंगा तो बच्चों के साथ मां भी आएंगी। हमारे घर में मां ही मां पड़ी हैं! हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है वो बच्चों का अच्छा ख्याल रख लेंगी लेकिन, उनकी मां, जो रियल मां होंगी वो मेरी पत्नी भी होगी और मुझे पत्नी नहीं चाहिए। इसलिए दूसरा तरीका ढूंढ रहे हैं।'

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सिंगल हैं। न ही उनकी शादी हुई है न ही उनकी कोई बच्चा है। यूं तो उनके कई अफेयर्स रहे। कुछ के साथ तो उनकी बात शादी तक पहुंची। मगर, विवाद और मन-मुटाव की वजह से सात फेरों से पहले ही बात खत्म हो गई। इन सबका परिणाम यह हुआ कि 60 वर्ष की उम्र के करीब पहुंचने के बावजूद सलमान खान कुंवारे हैं।

देवराज की मौत से टूटे भुवन बाम, कही ये बात

सलमान खान को गोल्डी बराड़ की खुली धमकी, कहा- भाई से माफ़ी मानगो वरना...

इस मशहूर सिंगर के बेटे की हुई मौत, पत्नी संग ली स्वामी प्रेमानंद की शरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -