‘लोगों ने मुझे जिस तरह के नाम दिए…’- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का आया हैरान कर देने वाला बयान
‘लोगों ने मुझे जिस तरह के नाम दिए…’- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का आया हैरान कर देने वाला बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों एमटीवी के रिएलिटी शो रोडीज़ में दिखाई दे रही है. शो के बीच उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का बिना नाम लिए कहा है कि कैसे उनकी जिंदगी बदली थी और उन्हें क्या क्या झेलना पड़ा. रोडीज़ के एक एपिसोड में शुली नादर नाम की एक कंटेस्टेंट ने अपने साथ रंग को लेकर होने वाले भेदभाव पर वार्ता भी की. इसी दौरान रिया ने अपना भी अनुभव भी साझा कर दिया है.

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि बहुत से लोग बहुत सी बातें करते हैं. लोगों ने मुझसे भी बहुत सी बातें कही हैं. उन्होंने कहा, “लोगों ने मुझे जिस तरह के नाम दिए, मेरे बारे में जो बातें बोली गईं. पर क्या मैं उनकी वजह से वो चीज मानूंगी? क्या मैं उनकी वजह से अपनी लाइफ में रुकुंगी? बिल्कुल भी नहीं.”

 

रिया चक्रवर्ती ने इस दौरान कंटेस्टेंट से अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि वो खुद पर यकीन रखे और दूसरों की बातों पर ध्यान न दें. उन्होंने यह तक बोला है कि “क्या मुझे उनकी बातों को महत्व देना चाहिए? नहीं. मेरे पास अपनी आवाज़ है और तुम्हारे पास भी. तुम्हें बस अपनी आवाज़ सुननी चाहिए और बाकियों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. कौन हैं वो?”

सुशांत की मौत के बाद निशाने पर आई थीं रिया: खबरों कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उपरांत रिया चक्रवर्ती हर किसी के निशान पर थीं. सोशल मीडिया पर उनके  विरुद्ध बहुत कुछ बोला और लिखा गया. ड्रग्स मामले में उन्हें लंबे वक्त तक निशाना बनाया जा चुका था. सुशांत को ड्रग्स देने से लेकर मनी लॉन्ड्रिंग और सुसाइड के लिए उकसाने तक के आरोप लगे. रिया को उस वक्त गिरफ्तार भी कर लिया गया था.

देवराज की मौत से टूटे भुवन बाम, कही ये बात

सलमान खान को गोल्डी बराड़ की खुली धमकी, कहा- भाई से माफ़ी मानगो वरना...

‘The Kerala Story’ के नहीं बिक रहे OTT राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -