किसिंग सीन के बाद बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करती है डिटॉल से कुल्ला, खुद बताया किस्सा
किसिंग सीन के बाद बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करती है डिटॉल से कुल्ला, खुद बताया किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता लस्ट स्टोरी 2 में एक बार फिर दर्शकों को हैरान करने वाली हैं। वह अब बोल्ड सीन्स बिंदास होकर करती हैं। हालांकि जब पहला किसिंग सीन किया था तब वह बहुत परेशान थीं। यह राज उन्होंने एक इंटरव्यू के चलते खोला। उन्होंने इस सीन की दिलचस्प डिटेल बताई। यह उन दिनों की बात है जब टेलीविज़न पर फिजिकल इंटिमिसी दिखाना दूर की बात थी। 

नीना गुप्ता का पहला किसिंग सीन का एक्सपीरियंस बहुत खराब था। इतना कि वह रातभर सो नहीं पाई थीं। एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने बताया, कई वर्ष पहले मैंने दिलीप धवन के साथ एक सीरियल किया था। इसमें इंडियन टेलीविज़न का पहला लिप-लॉक था। मैं पूरी रात सो नहीं पाई थी। ऐसा भी नहीं था कि हम दोस्त थे। बस साथ काम करने वाले थे। वह गुड-लुकिंग थे पर इन सब मामलों में इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि शारीरिक और मानसिक रूप से मैं तैयार नहीं थी।

नीना बताती हैं, मैं बहुत टेंशन में थी किन्तु स्वयं को समझाया। जैसे ही सीन खत्म हुआ, मैंने डिटॉल से कुल्ला किया। जिसे मैं जानती भी नहीं उसे किस करना बहुत मुश्किल था। नीना ने बताया कि चैनल को तो लगा कि उनके हाथ जैसे खजाना लग गया। उन व्यक्तियों ने किसिंग वीडियो से ही एपिसोड प्रमोट कर दिया। लेकिन यह उलटा पड़ गया। उस समय अधिक चैनल्स नहीं थे। एक ही टेलीविज़न होता था। परिवार के लोग साथ में टेलीविज़न देखते थे। कई लोगों को सीन पर आपत्ति हुई। बाद में इसे हटाना पड़ा। नीना ने बताया कि उत्सव में भी उन्होंने एक लव सीन किया था। यह बहुत कठिन था। 

देवराज की मौत से टूटे भुवन बाम, कही ये बात

सलमान खान को गोल्डी बराड़ की खुली धमकी, कहा- भाई से माफ़ी मानगो वरना...

‘The Kerala Story’ के नहीं बिक रहे OTT राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -