बाल बाल बची इस मशहूर अभिनेता की जान
बाल बाल बची इस मशहूर अभिनेता की जान
Share:

'जाको राखे साइयां...मार सके न कोई' ऐसा हम नहीं बल्कि तमिल मूवी के अभिनेता और प्रोड्यूसर विशाल कृष्ण रेड्डी बोल रहे होंगे। अब प्रश्न उठता है क्यों?....तो बता दें क्योंकि अभिनेता हाल ही में मौत के मुंह से बचकर वापस आए है। हाल ही में, तमिल फिल्मों के सुपरस्टार ने अपनी आगामी मूवी 'मार्क एंटनी' की शूटिंग के बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर मौत से हुए सामने का खुलासा अपने फैंस के साथ कर दिया है। विशाल द्वारा साझा किया गया यह खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।

विशाल के साथ हुआ बड़ा हादसा: ख़बरों का कहना है कि विशाल कृष्ण रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'मार्क एंटनी' की शूटिंग के बीच का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहे है कि मूवी  के सेट पर अभिनेता के साथ एक बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई। फैंस के साथ वीडियो साझा करते हुए विशाल ने लिखते हुए कहा है कि 'कुछ सेकंड और कुछ इंच से ही भगवान ने मेरी जान बचा ली। भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस घटना से मैं स्तब्ध हूं और अब वापस अपने पैरों पर और शूट पर लौट आया हूं।' 

 

ट्रक ने खोया संतुलन:  इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मूवी 'मार्क एंटनी' की शूटिंग अब भी चल रही है। सेट पर कास्ट और क्रू के सभी लोग शूटिंग करने में बिजी चल रहे है। इस फाइट सीक्वेंस में ट्रक का भी उपयोग किया जा रहा था, इसमें ट्रक को दीवार तोड़कर बाहर आने के बादके उपरांत रुक जाना था। लेकिन अचानक ही उस ट्रक ने बैलेंस खो दिया और वह स्पीड से उस और बढ़ने लगा, जहां विशाल भी थे। ट्रक को बेकाबू होता देख सेट पर भगदड़ का माहौल पैदा हो गया। विशाल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस अभिनेता की सलामती की दुआ भी भी कर रहे है।  

बंगाल में बढ़ेगी ED की ताकत, कोलकाता में नया दफ्तर खोलेगी एजेंसी

पाकिस्तानी आर्मी के छक्के छुड़ाते नजर आएँगे ध्रुव सरजा

एक साथ 500 लड़कियां देखते ही बेहोश हो गया लड़का, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -