पाकिस्तानी आर्मी के छक्के छुड़ाते नजर आएँगे ध्रुव सरजा
पाकिस्तानी आर्मी के छक्के छुड़ाते नजर आएँगे ध्रुव सरजा
Share:

कन्नड़ मूवी इंडस्ट्री के मशहूर युवा सितारों में गिने जाने वाले ध्रुव सरजा हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई देते है। आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले एक्टर ध्रुव सरजा इस समय अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मार्टिन' को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। ध्रुव सरजा स्टारर बहुप्रतीक्षित मूवी 'मार्टिन' का टीजर आखिरकार रिलीज हो चुका है। इस टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा डाला है। लोग इसमें 'केजीएफ' की झलक देख रहे हैं।  

एक्टर ध्रुव सरजा की इस आने वाली एक्शन फिल्म 'मार्टिन' का पहला टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है। टीजर में ध्रुव के किरदार को एक क्रूर आदमी के रूप में पेश किया गया है, जो पाकिस्तानी आर्मी की बैंड बजाते हुए नजर आ रहा है। टीजर की शुरुआत पाकिस्तानी सेना के साथ होती है, जिन्हें एक व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुए भी दिखाई दे रहा है। फिर टीजर में धमाके के साथ सरजा की एंट्री भी देखने के लिए मिली है। सरजा को टीजर में वन मैन आर्मी की तरह दर्शाया गया है, जो पाकिस्तानियों को बखूबी मजा चखा रहा है।  

टीजर के अधिकतर भाग में ध्रुव सरजा को अकेले ही दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। सामने आए इस टीजर में एक्टर निकितिन धीर की भी झलक देखने के लिए मिल रही है, हालांकि अभी मूवी में उनकी भूमिका स्पष्ट नहीं है। लेकिन इतना तो तय है कि मूवी में लोगों को एक्शन का भरपूर डोज देखने के लिए मिल रहा है। ध्रुव सरजा स्टारर के टीजर ने कन्नड़ फिल्म दर्शकों को प्रभावित किया है और यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। टीजर में दिखाई दिए एक्शन सीक्वेंस और डायलॉग्स से दर्शकों को 'केजीएफ' के 'रॉकी भाई' की याद आ गई है।

जिस सहेली ने दी थी घर में पनाह उसी के पति के बच्चे की बन गई थी ये मशहूर अदाकारा

जावेद अख्तर के बयान पर जमकर ट्रोल हुए अली ज़फर

एडवांस बुकिंग में सुस्त पड़ी अक्षय और इमरान की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -