एक्टिंग छोड़ प्रोफेसर बना ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर होगी हैरानी
एक्टिंग छोड़ प्रोफेसर बना ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टेलीविज़न के चर्चित क्राइम शो CID ने लगभग 21 वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन किया था। इस शो की भूमिकाओं ने प्रशंसकों के दिल में अपनी जगह बना ली थी। इस शो के माध्यम से कई स्टार्स को घर-घर में पहचान मिली। उन्हीं स्टार्स में एक नाम विवेक मशरू का भी है जो तकरीबन 4 वर्षों तक इस शो में दिखाई दिए थे। शो में वो इंस्पेक्टर विवेक की भूमिका निभाते आए थे।

वह इस शो में अपने चार्मिंग लुक और दमदार अभिनय के कारण बहुत मशहूर हुए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवेक अब एक प्रोफेसर बन चुके हैं तथा उनका लुक भी पूरी तरह बदल गया है। दरअसल हाल ही में उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर करके अपने बचपन को याद कर रहे थे। इस बीच एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने खबर दी कि ये अभिनेता उनके भाई के कॉलेज में प्रोफेसर हैं, तो लोग यह बात जानकर हैरान रह गई।

वही इस ट्वीटर उपयोगकर्ता का ट्वीट फिर जमकर वायरल होने लगा, तो लोगों ने इसे क्रॉस चेक किया। जब विवेक मशरू की लिंक्डइन प्रोफाइल चेक की गई तो यह बात सच निकली। लाइमलाइट से दूर हो चुके विवेक मशरू बेंगलुरु के CMR यूनिवर्सिटी में बतौर प्रोफेसर बच्चों को पढ़ा रहे हैं। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह यूनिवर्सिटी में डिपार्टमेंट ऑफ कॉमन कोर करिकुलर डिपार्टमेंट के डायरेक्टर हैं। इससे पहले वो इंडस वैली स्कूल के मार्केटिंग डायरेक्टर भी रह चुके हैं। वही बात यदि टेलीविज़न शो CID की करें तो ये जनवरी 1998 में शुरू हुआ था। शो का अंतिम एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को टेलिकास्ट हुआ था। यह शो इंडियन टेलिविजन हिस्ट्री का आइकॉनिक शो माना जाता है।

'गुम है...' सीरियल के 'END' को देख भड़के लोग, फिल्मी सीन जैसी होगी विराट-सई की मौत

'बिग बॉस OTT 2' में फिर उठा सलमान खान की शादी का मुद्दा, प्रोमो देख झूमे फैंस

शो पर गेस्ट बनकर पहुंची मौसमी चटर्जी को अचानक सेट से बाहर ले जाने लगे कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -