'गुम है...' सीरियल के 'END' को देख भड़के लोग, फिल्मी सीन जैसी होगी विराट-सई की मौत
'गुम है...' सीरियल के 'END' को देख भड़के लोग, फिल्मी सीन जैसी होगी विराट-सई की मौत
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के शो में लीप को लेकर दर्शक भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि वे नया सीजन नहीं देखेंगे। इस बीच पिछले एपिसोड में लोगों ने निर्माताओं की एक गलती पकड़ी है जिस पर ट्रोलिंग हो रही है। वहीं सई और विराट की मौत यानी उनके अंतिम सीन को लेकर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। व्यूअर्स का अनुमान है कि निर्माता दिल से फिल्म की कॉपी कर सकते हैं। बता दें कि पहले भी सीरियल में बॉलीवुड मूडीज के कई सीन्स की कॉपी की जा चुकी है।

बता दे कि गुम है किसी के प्यार में लीप आने वाला है। नए एपिसोड की प्रतीक्षा दर्शक धड़कनें रोककर कर रहे हैं। इस बीच शो कई कारणों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। ताजा एपिसोड में दिखाया गया था कि विराट सई के फोन का पासवर्ड गेस करते समय सवि का बर्थडे डालता है तो लॉक नहीं खुलता। वह अपनी ऐनीवर्सी डालता है तो लॉक खुल जाता है। कोड 4 ही अंकों का था। लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि निर्माता  अपनी ही कहानी भूल गए। क्योंकि सवि का बर्थडे और विराट की ऐनीवर्सरी एक ही दिन थी। 

वही लॉयल व्यूअर्स नहीं चाहते कि सई और विराट की दर्दनाक मौत हो। हालांकि लग रहा है कि बम धमाके में दोनों की एक-साथ मौत होगी। अब कुछ लोगों ने दिल से फिल्म का सीन सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। यह विस्फोट से शाहरुख खान एवं मनीषा कोइराला की मौत का सीन है। शो के प्रशंसक लिख रहे हैं कि सई और विराट की मौत ऐसे हो सकती है। बता दें कि पहले भी सीरियल में फिल्मी सीन्स से इंस्पिरेशन ली जा चुकी है। पाखी की डिलीवरी सीन में 3 इडियट्स की झलक मिली थी। वहीं जब सई और विराट 8 वर्षों की लीप के पश्चात् मिले थे तो कुछ-कुछ होता है में राहुल और अंजलि के मिलने वाले सीन जैसा फील आया था। बहराल अब अंतिम समय आ ही गया है, जल्द दर्शकों को सवि की कहानी देखने को मिलेगी।

'बिग बॉस OTT 2' में फिर उठा सलमान खान की शादी का मुद्दा, प्रोमो देख झूमे फैंस

शो पर गेस्ट बनकर पहुंची मौसमी चटर्जी को अचानक सेट से बाहर ले जाने लगे कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?

आखिर क्यों सलमान खान को अब तक नहीं मिला अपना प्यार? बेबिका ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -