'गर्लफ्रेंड के कारण मैं शांत हुआ हूं...' इस मशहूर एक्टर ने दिया बड़ा बयान
'गर्लफ्रेंड के कारण मैं शांत हुआ हूं...' इस मशहूर एक्टर ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) मनोरंजन जगत के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। वही दिन प्रतिदिन इस कपल का प्यार परवान चढ़ता जा रहा है। एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने बताया कि तेजस्वी के कारण उनके अंदर बहुत परिवर्तन आए हैं। 

करण कुंद्रा अपने बिंदास एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं। अकसर ही वो ट्रोल्स को उनके अंदाज में जवाब देते आए हैं। मगर करण ने बोला कि तेजस्वी के कारण वो बहुत शांत हो गए हैं। करण ने कहा कि- 'तेजस्वी मुझे समझाती है कि उन्हें और मुझे ट्रोल करने वाले लोग दोनों के ही सच्चे प्रशंसक नहीं हैं। वो बोलती है कि ऐसे लोग #tejran फैनडम से बिल्कुल भी रिलेटेड नहीं हैं।' करण कुंद्रा ने कहा कि, 'ऑनलाइन नफरत और ट्रोलिंग ने उन्हें अधिक परेशान नहीं करते मगर जब उन्हें ऐसा लगता है कि पानी सर से ऊपर चला गया है तो सबक भी सिखा देते हैं।' 

करण ने कहा कि तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें सलाह दी थी कि वे हारे हुए व्यक्तियों के साथ बातचीत न करें और ना ही उन्हें इतनी अहमियत दें। करण ने कहा, 'पर मैं हूं पंजाबी, हमारे वहां बोलते हैं कि पहले आप करते नहीं हो, पर अगर। लेकिन... कोई करे तो उसे छोड़ते भी नहीं हैं। यदि वो सामने आएंगे तो उनकी बोलने की औकात नहीं होगी। मगर अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी की सुनता हूं तथा ऐसे व्यक्तियों से दूर रहता हूं।' इसके अलावा उन्होंने बताया कि, कैसे करण की जिंदगी में उनकी मौजूदगी ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया।

एक बार फिर इंडियन आइडल में जज बनी दिखाई देंगी नेहा, लेकिन अलग होगा उनका अंदाज

हाय ये अदाएं...तेजस्वी के लुक और ग्लैमर को देख दीवाने हो उठे फैंस

स्टंट के दौरान इन दो एक्ट्रेस ने खोई अपनी सबसे कीमती वस्तु, आँखों में आ गए आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -