इस मशहूर एक्टर ने काजल अग्रवाल को कर दिया जबरन लिप Kiss, जानिए पूरा मामला
इस मशहूर एक्टर ने काजल अग्रवाल को कर दिया जबरन लिप Kiss, जानिए पूरा मामला
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस काजल की पहली तेलुगू फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' (Lakshmi Kalyanam) 15 फरवरी, 2007 को रिलीज हुई थी। पंजाबी हिंदू परिवार में जन्मी काजल ने हिंदी के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी कई हिट फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। मॉडलिंग से करियर आरम्भ करने वाली अभिनेत्री की किस्मत दक्षिण भारतीय फिल्मों में फिल्म 'मगधीरा' से चमकी थी। इसमें वो राम चरण (Ram Charan) के साथ दिखाई दी थीं।

काजल के तेलुगू में 16 वर्ष पूरे होने पर आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जब उन्हें उनके सह-कलाकार ने जबरन किस कर लिया था। ये किस्सा है हिंदी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' का है। इसमें उनके साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लीड किरदार निभाया था। काजल को फिल्म में किसिंग सीन नहीं करना था तथा इसके बारे में उन्हें बताया भी नहीं गया था। तत्पश्चात, फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ काजल को एक इमोशनल सीन शूट करना था। चूंकि वो इसमें लवर्स थे। इसी सीन के चलते अभिनेता उन्हें गले लगाते हैं एवं फिर अचानक बिना काजल के परमिशन के वो Kiss कर लेते हैं। किस करने के बाद तो काजल गुस्से में आगबबूला हो जाती हैं। वो रणदीप को कुछ तो नहीं बोलती हैं।

शूट छोड़कर काजल अग्रवाल वहां से चली जाती हैं। फिर वो सीन को कट करने के लिए और डिलीट करने के लिए बोलती हैं। लेकिन डायरेक्टर दीपक तिजोरी उन्हें समझाते हैं तथा इसके लिए मनाते हैं। इस सीन के बारे में रणदीप को भी नहीं पता था कि उनकी सह-अभिनेत्री को इसके बारे में नहीं पता है। इसके अतिरिक्त काजल अग्रवाल का टॉपलेस फोटोशूट भी जमकर वायरल हुआ था। उनका एक मैगजीन पर टॉपलेस फोटोशूट छापा गया था। इसे लेकर उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, काजल की मानें तो उन्होंने कहा था कि ऐसा कोई फोटोशूट उन्होंने कराया ही नहीं था। काजल ने ये भी कहा था कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई थी।

इस मशहूर एक्ट्रेस की एक गलती ने बर्बाद कर दिया था पूरा करियर

अब एकदम कम दाम में कमरा मन जाएगा सिनेमा हॉल, जानिए कैसे

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई Naagin फेम एक्ट्रेस! नई फोटो ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -