कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर अभिनेता
कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर अभिनेता
Share:

पूरे विश्व में कोविड के केस पहले से कुछ कम हुए हैं, लेकिन अब भी कहीं ना कहीं ये संक्रमण हमारा पीछा नहीं छोड़ पा रहे है। इसी कड़ी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके है। हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता  ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है। अभिनेता को कोविड हो गया है। खबरों का कहना है कि ह्यू जैकमैन इसके पहले भी एक बार कोविड-19 (Covid-19) के शिकार हो गए है। अब हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से मिली जानकारी में सामने आया है कि एक्टर को दोबारा कोरोना वायरस का शिकार होना पड़ा। जिसके कारण से  अब एक्टर अपनी परफॉर्मेंस देने में असमर्थ हैं। एक्टर को मैक्स क्लेटॉन (max clayton) के साथ ‘द म्यूजिक मैन’ के परफॉर्म करना पड़ा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @thehughjackman

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 14 जून से लेकर 21 जून तक होने वाले म्यूजिकल कॉमेडी शो में क्लेटॉन प्रोफेसर हेरॉल्ड की भूमिका में सटन फॉस्टर के साथ परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देने वाले है। लेकिन, अब कोरोना से संक्रमित होने के नाते इस परफॉर्मेंस को मिस करने वाले है। बता दें कि 14 जून से होने वाले इस म्यूजिकल कॉमेडी को लेकर अपने एक बयान में केट हर्टन ने कहा है कि एक बार फिर से स्टैंबाइज हमारा मनोरंजन करने के लिए तैयार हो चुके है। मैक्स क्लेटन का परफॉर्मेंस देखने के लिए हम सब बहुत उत्साहित हैं। साथ ही, केट हर्टन ने ह्यू जैकमैन के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए कामना भी की।

एक्टर ने खुद की कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी: अभिनेता ह्यू जैकमैन ने अपने कोविड से संक्रमित होने की सूचना देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा करके बताया है कि उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ह्यू ने वीडियो साझा करते हुए बोला है कि मैं एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो चुका हूँ।

BTS बैंड ने इंडस्ट्री में पूरे हुए 9 वर्ष

क्या सच में जस्टिन रद्द कर रहे भारत का दौरा, जानिए क्या है सच्चाई

फिटनेस को लेकर इस एडल्ट फिल्म स्टार ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -