फिटनेस को लेकर इस एडल्ट फिल्म स्टार ने कही ये बात
फिटनेस को लेकर इस एडल्ट फिल्म स्टार ने कही ये बात
Share:

फिल्मी सितारों से अधिक मुश्किल यदि किसी की प्रोफेशनल लाइफ होती है, तो वो हैं एडल्ट स्टार्स। ढेरों अनकम्फर्टेबल पोजीशन में घंटों सेक्स वीडियो शूट करने के साथ-साथ उन्हें अपनी फिजिकल अपीयरेंस का भी बखूबी ध्यान रखना पड़ता है। हम सब की तरह एडल्ट फिल्म स्टार्स अपने शरीर के कम सुंदर भाग को कपड़ों के नीचे नहीं छुपा पाएंगे। उन्हें कैमरा के सामने सारे कपड़े उतरना पड़ता है और दुनियाभर के लोग उनके शरीर को देखते हैं। ऐसे में कुछ एडल्ट फिल्म स्टार्स ने कहा है कि वह अपनी बॉडी का ख्याल और उसे शेप में कैसे रखते हैं।

Aaron Thompson: एडल्ट फिल्म स्टार Aaron Thompson ने भी अपना फिटनेस रूटीन भी साझा किया है। उन्होंने बोला है कि उनका वर्कआउट शेड्यूल बहुत स्ट्रिक्ट है और वह रोज क्या खाते हैं जिसका ध्यान रखते हैं। एरन ने कहा है कि, 'मैं रोज कम से कम एक घंटे के लिए वर्कआउट जरूर करता हूं। मैं बहुत हेवी लिफ्टिंग नहीं करता, बल्कि स्टैमिना और बेसिक कोर फिटनेस पर ध्यान देता हूं।' एरन का इस बारें में कहना है कि, वह रनिंग, पुल-अप, सिट-अप, स्कॉट्स करते हैं। 

उन्होंने कहा कि अगर वह कोई सेक्स सीन शूट कर रहे हैं तो उनका 45 मिनट का कार्डिओ उसी में होने लग जाता है। अगर ज्यादा देर नहीं हुई तो थॉम्पसन जिम जाकर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करते हैं क्योंकि वह कार्डिओ पहले ही कर चुके हैं।

इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- "रिहैब ने बचाई जान, नहीं..."

किम ने पार की ग्लैमर की सारी हदें...शेयर की ऐसी तस्वीर

इस महान रैपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- एक दिन में पी जाता हूँ 80 सिगरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -