BTS बैंड के इंडस्ट्री में पूरे हुए 9 वर्ष
BTS बैंड के इंडस्ट्री में पूरे हुए 9 वर्ष
Share:

BTS ने अपनी “बीटीएस आर्मी” (BTS Army) यानी अपने फैंस के लिए उनकी 9वीं वर्षगांठ समारोह से पहले शानदार एल्बम जारी कर दिया है। जी हां, के-पॉप के फैंस BTS के नए एंथोलॉजी एल्बम को लेकर बहुत उत्साहित थे। जब से यह एल्बम प्रूफ रिलीज हुआ है तब से अब तक हर दिन इस नए एल्बम प्रूफ की 20 लाख से अधिक कॉपीज बिक रही हैं। दक्षिण कोरियाई म्यूजिक चार्ट पर यह एल्बम और उनके गाने बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को BTS का यह एल्बम मार्केट में रिलीज किया गया था और रिलीज होने के 10 घंटे के उपरांत इसकी 20 लाख कॉपीज सेल हो चुकी थी।

बीटीएस ने जीते हैं कई अवार्ड्स: बता दें कि अब तक BTS ने कई अवार्ड्स अपने नाम किया। मेलोन म्यूजिक अवार्ड और गोल्डन डिस्क पुरस्कार के साथ साथ BTS को उनके पहले एल्बम के लिए वर्ष 2014 का सोल म्यूजिक अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस सफलता के उपरांत इनके अगले रिलीज हुए अल्बमो के साथ BTS की लोकप्रियता बढ़ती गई और वर्ष 2016 में उन्हें बेस्ट म्यूजिक एल्बम केटेगरी में फिर एक बार मेलोन म्यूजिक अवार्ड से सम्मानित किया गया था। 

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि BTS के 2 म्यूजिक अल्बमस को अमेरिका के बिलबोर्ड 200 में भी स्थान मिल गया था। उनका दूसरा पूरा एल्बम, विंग्स (2016), बिलबोर्ड 200 पर नंबर 26 वें स्थान पर पहुंच चुका था।

फिटनेस को लेकर इस एडल्ट फिल्म स्टार ने कही ये बात

आखिर इन एडल्ट फिल्म स्टार को खुद को फिट रखना क्यों है जरुरी, जानिए...

आम कलाकारों की तरह ही इन एडल्ट फिल्म स्टार्स को रखना होता है फिटनेस का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -