'भीगे होंठ तेरे...', मुनव्वर की Ex को देख बोले विक्की जैन, पति की हरकत देख भड़की अंकिता लोखंडे
'भीगे होंठ तेरे...', मुनव्वर की Ex को देख बोले विक्की जैन, पति की हरकत देख भड़की अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में विक्की जैन का पत्नी अंकिता संग झगड़ा ख़बरों में रहता है। पत्नी से जहां वो कम बात करते हैं। मगर दूसरी लड़कियों संग उनकी खूब पटती है। सना रईस खान का शो में हाथ पकड़ने पर उनकी जमकर खिंचाई हुई। अब विक्की जैन पिछले एपिसोड में मुनव्वर फारुकी की एक्स संग फ्लर्ट करते नजर आए।

गार्डन एरिया में विक्की, ईशा मालवीय और आएशा लेटे हुए थे। तीनों आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी विक्की आएशा को देखकर रोमांटिक गाना गाते हैं। गाना भी कोई नॉर्मल नहीं, बल्कि सुपर रोमांटिक। विक्की जैन एक्टर इमरान हाशमी का गाना 'भीगे होंठ तेरे' की लाइन 'तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार...' गाते हैं। विक्की को ऐसा रोमांटिक गाना गाते देख ईशा और आएशा हैरान हो जाती हैं। दोनों विक्की की खिंचाई करती हैं और अंकिता को पूरी बात बताने की धमकी देती हैं।

अंकिता गुस्से में आती हैं और ईशा से पूरी बात बताने को बोलती हैं। ईशा ने कहा- ये क्या गंदी गंदी बात कर रहा है। मैं अपने पति को अच्छे से जानती हूं। मुझे पूरी बात बता। आएशा और ईशा अंकिता को समझाते हैं कि विक्की बस मजाक मस्ती कर रहे थे। मगर अंकिता का गुस्सा कम नहीं होता। सोशल मीडिया पर विक्की का ये बर्ताव पसंद नहीं किया जा रहा है। शादीशुदा होने के बाद भी टीवी पर फ्लर्टिंग करना लोगों को खटक रहा है। अंकिता एवं विक्की की खटपट शो में समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। आगामी एपिसोड में भी दोनों के बीच गहमागहमी देखने को मिलेगी।

अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर

अभिषेक के सपोर्ट में आए प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता, बोले- 'इतना सताओगे तो थप्पड़ तो खाओगे'

अभिषेक के लिए ईशा ने की बॉयफ्रेंड समर्थ से लड़ाई, बोली- 'तेरे कारण उसकी ये हालत हो गई है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -