अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर
अभिषेक-समर्थ को छोड़ तीसरे शख्स संग वायरल हुई ईशा मालवीय की फोटो, इस हालत में आई नजर
Share:

टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय इन दिनों बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ बिग बॉस के घर में दिखाई दे रही हैं। ईशा बहुत वक़्त से समर्थ को डेट कर रही हैं। वहीं समर्थ से पहले ईशा, अभिषेक को डेट कर रही थीं जो इसी शो में प्रतियोगी भी हैं। कई बार ईशा को लेकर अभिषेक और समर्थ के बीच झगड़ा हो जाता है तो कई बार ईशा और समर्थ मिलकर अभिषेक के साथ लड़ते हैं। हाल ही में ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक को इतना परेशान किया कि उन्होंने समर्थ को चांटा तक मार दिया। सोशल मीडिया पर दोनों को बहुत ट्रोल किया जा रहा है तथा अब इसी बीच ईशा की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर सभी को झटका लगा है।

दरअसल, बिग बॉस से जुड़ी खबर शेयर करने वाले एक पेज ने ट्विटर पर ईशा की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह किसी शख्स के साथ दिखाई दे रही हैं। वैसे तो कुछ इस शख्स को ईशा का बॉयफ्रेंड बोल रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि यह ईशा के दोस्त लोकेश ब्ट्टा हैं। तस्वीर में आप देखेंगे कि लोकेश एक कुर्सी में बैठे हैं तथा ईशा उनकी गोद में बैठी हैं।
 
वही इस तस्वीर पर यूजर्स, ईशा को बहुत ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ अभिषेक का भी विरोध किया है कि पहले वह स्वयं दोनों से पंगे लेते हैं तथा फिर रोते रहते हैं। हालांकि कई स्टार्स ने अभिषेक का सपोर्ट किया है। रितेश देशमुख, बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी रहे अंकित गुप्ता, प्रिंस नरुला तक ने अभिषेक का सपोर्ट किया है। सबने ईशा और समर्थ पर निशाना साधा है। हाल ही में समर्थ और ईशा के बार-बार टॉन्ट मारने से अभिषेक कुमार बेहद गुस्से में थे। कई बार दोनों को चुप करवाने के पश्चात् जब वे नहीं माने तो अभिषेक ने समर्थ को जोरदार थप्पड़ मार दिया। हालांकि इससे पहले समर्थ ने भी अभिषेक के चेहरे पर कुछ किया था इसलिए अभिषेक ने ऐसा किया।

अभिषेक पर फूटा ईशा की मां का गुस्सा, बोलीं- 'इसने तो मुझे भी नहीं बख्शा, लीगल एक्शन तो बनता है'

अंकिता लोखंडे के कैप्टन बनने पर भड़के विक्की जैन, बोले- 'तेरे को आता क्या है?'

हल्दी सेरेमनी में मस्ती करते नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -