अभिषेक के सपोर्ट में आए प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता, बोले- 'इतना सताओगे तो थप्पड़ तो खाओगे'
अभिषेक के सपोर्ट में आए प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता, बोले- 'इतना सताओगे तो थप्पड़ तो खाओगे'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जब अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरियल को थप्पड़ मारा तो यह ख़बरों में छा गया। सोशल मीडिया पर हर जगह बस इसी की चर्चा हो रही थी। आम पब्लिक से लेकर स्टार्स तक हर किसी ने इस बारे में अपना पक्ष देना शुरू कर दिया और इसी के चलते अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी की भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई है। अधिकतर सेलेब्रिटीज अभिषेक कुमार का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका चाहर चौधरी ने हैश टैग #iykyk के साथ लिखा, "इतना सताओगे तो थप्पड़ तो खाओगे।" बता दें कि अभिषेक ने समर्थ को चांटा तब मारा जब उन्हें ईशा और समर्थ बहुत समय से परेशान कर रहे थे। ईशा जहां बार-बार उनकी दुखती रगों पर हाथ रख रही थीं तथा संवेदनशील मुद्दों को छेड़ रही थीं वहीं समर्थ ने भी उन्हें फिजिकली छेड़ना शुरू कर दिया था। वही इसी क्रम में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर अभिषेक का समर्थन किया। 

उन्होंने लिखा, "अब उसकी असली पर्सनैलिटी निकलकर सामने आ रही है। ईशा मालवीय कितनी बड़ी झूठी है। वो अभिषेक की क्लस्ट्रोफोबिक (तंग जगहों से डर) वाली कंडीशन के बारे में अच्छी तरह जानती है। डटे रहना अभिषेक।" आपको बता दें कि अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरियल ने बिग बॉस के घर में जमकर एंटरटेनमेंट दिया है। पहले जहां अभिषेक और ईशा अपनी प्रेम कहानी को लेकर ख़बरों में रहे और फिर कहानी तब बदल गई जब समर्थ जुरियल की घर में एंट्री हुई। फिर चीजें तब और बदल गईं जब तीनों से जुड़ी अनदेखी-अनजानी बातें शो में खुलकर सामने आनी आरम्भ हो गईं।

अंकिता लोखंडे के कैप्टन बनने पर भड़के विक्की जैन, बोले- 'तेरे को आता क्या है?'

हल्दी सेरेमनी में मस्ती करते नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

गुरु रंधावा संग फिर रोमांटिक हुईं शहनाज गिल, पोस्ट देख फैंस हो रहे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -