राष्ट्रपति पुरस्कार कलाकार पर लगा ये घिनौना इल्जाम
राष्ट्रपति पुरस्कार कलाकार पर लगा ये घिनौना इल्जाम
Share:

बंगाल: राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त करने वाले शोला बनाने वाले कलाकार को हिरासत में ले लिया गया है। उसे रेप करने के इल्जाम में हिरासत में लिया जा चुका है। उस पर इल्जाम लगाया गया है कि गांव में एक गृहिणी को काम सिखाने का झांसा देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं, यह भी इल्जाम है कि महिला की एक निजी तस्वीर लेकर उसे बैकमेल किया गया। जिसके उपरांत मंगलकोट थाने में आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। बाद में पुलिस ने कलाकार आशीष मालाकार को होर्स्ट में ले लिया है।

शोला कलाकार पूर्वी बर्दवान जिले के कटवा गांव के निवासी है। उस गांव को शोला कलाकारों का गांव बोला जाता है। इसी गांव में शोला कलाकार अपराधी व्यक्ति को उसके काम के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार मिला था। शिल्पगुरु की उपाधि भी दी जा चुकी है।

काम सिखाने के बहाने महिला से बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप: कथित तौर पर शख्स ने गांव की एक गृहिणी को शोला का काम सिखाने का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया। पीड़ित का दावा है कि उसने उस महिला की कुछ फोटोज अपने मोबाइल फोन में भी रखी थीं। आरोप है कि तभी से अपराधी उस तस्वीर को दिखाकर गृहिणी को ब्लैकमेल भी कर रहा था। फिर रविवार को जब गृहिणी ने मामले की जानकारी अपने परिवार को दी तो ग्रामीण आरोपी कलाकार के घर पहुंचे। जिसके उपरांत गृहिणी ने उसके विरुद्ध  मंगलकोट थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। आज आरोपी को कटवा कोर्ट भेजा जा रहा है।

पुलिस ने शुरू की पूरे मामले की जांच: पूरी घटना को लेकर पीड़िता के पति ने बोला है कि, ”कल अचानक से गड़बड़ी हो गई। मेरी पत्नी ने पुलिस से शिकायत की कि उसके साथ बुरा व्यवहार किया भी किया गया था। उसे ब्लैकमेल किया गया था।” दूसरी ओर, पुलिस ने पूरे केस की कार्रवाई शुरू की है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। अपराधियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत की मांग की जाने वाली है। पुलिस ने पीड़ित महिला का बयान भी दर्ज किया है और उससे पूछताछ की गई है और मेडिकल रिपोर्ट करवाया गया है। पुलिस का इस बारें में बोलना है  कि वह पूरे मामले को बहुत ही गंभीरता से देख रही है और दोषी को सजा मिले। इसकी फरियाद कोर्ट से की जाएगी। इस मामले में पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की है और आरोपी और पीड़ित के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। हालांकि कलाकार आशीष मालाकार का कहना है कि उसे साजिश के अंतर्गत फंसाया गया है।

पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर

थाना प्रभारी पर गिरी गाज, शिकायत मिलने पर किया लाइन अटैच

अपने को मंत्री का बेटा बताकर थाना प्रभारियों को देता था धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -