बिकिनी पहन TV की इस संस्कारी बहू ने ढाया कहर, तस्वीर से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
बिकिनी पहन TV की इस संस्कारी बहू ने ढाया कहर, तस्वीर से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

टेलीविज़न जगत में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने संस्कारी बहू की इमेज से दर्शकों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी है कि वो शो शुरू होने के बाद भी उन्हें भूल नहीं पाए। इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री का नाम दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) है। दिव्यांका इन दिनों पति एवं अभिनेता विवेक दहिया संग मालदीव में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पूल के भीतर की ऐसी तस्वीर साझा कर दी है जिसे देखकर प्रशंसकों की आंखें फटी की फटी रह गईं। अभिनेत्री की पूल के भीतर की तस्वीर देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रही है। 

वही अपनी नई तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी पूल के भीतर दिखाई दे रही हैं। फोटो में दिव्यांका बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। सामने वाइन का गिलास रखा है तथा नीला समंदर दिव्यांका की इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है। फोटो में दिव्यांका अपने बालों को बांधे हुए कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आई। इस वकेशन की दिव्यांका ने कई रोमांटिक फोटोज साझा की जिसमें वो विवेक संग दिखाई दी।
 
वही इस फोटो में टेलीविज़न की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी पूल के भीतर ब्लैक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को दिव्यांका ने स्वयं अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। जिसके कैप्शन में दिव्यांका ने लिखा- 'संडे स्पेशल।' बता दे कि दिव्यांका त्रिपाठी एवं विवेक दहिया की 8 जुलाई को एनिवर्सरी थी। 

अगर आप भी पीते हैं गर्म पानी तो आज ही छोड़े वरना होगी ये समस्या

कोडरमा में पलटी नाव, एक ही परिवार के 8 लोगों की गई जान

पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, ASI शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -