पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, ASI शहीद

जम्मू: रविवार को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में दहशतगर्दों ने सुरक्षाबलों की टीम पर हमला कर दिया। आतंकी हमले CRPF का एक सैनिक शहीद हो गया है। कहा जा रहा है कि स्थानीय पुलिस एवं CRPF के सैनिक नाके पर चेकिंग कर रहे थे। इसी के चलते दहशतगर्दों ने सुरक्षाबलों की टीम पर हमला कर दिया। मामला गोंगू क्रॉसिंग इलाके का बताया जा रहा है।

वही आतंकी हमले के पश्चात् सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है तथा दहशतगर्दों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गोंगू क्रॉसिंग के पास सर्कुलर रोड पर रविवार दोपहर पुलिस एवं CRPF की संयुक्त टीम चेकिंग में जुटी थी। इसी के चलते दहशतगर्दों ने हमला किया जिसमें CRPF के एएसआई शहीद हो गए।

वही जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से बताया गया कि दहशतगर्दों ने क्रॉसिंग के पास मौजूद एक सेब के बागीचे से गोलीबारी की। इस के चलते CRPF के एएसआई विनोद कुमार गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। कहा जा रहा है कि चोटिल विनोद कुमार को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया। अफसर ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है। वही इस हमले से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

सर्वदलीय बैठक में अनुपस्थित रहे PM, भड़की कांग्रेस बोली- क्या यह 'असंसदीय' नहीं है?

जल्द निपटा ले ये काम वरना सरकार से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये

बड़ी खबर! इस बड़े मीडिया चैनल का मालिक हुआ गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -