पति संग TV की इस संस्कारी बहू ने शेयर कर दिया ऐसा रोमांटिक वीडियो, इंटरनेट पर छाया VIDEO
पति संग TV की इस संस्कारी बहू ने शेयर कर दिया ऐसा रोमांटिक वीडियो, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने निरंतर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो साझा करती रहती हैं। इन वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी कभी मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं तो कभी रिवीलिंग ऑउटफिट पहकर कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाती दिखाई दी। वहीं अब दिव्यांका ने पति विवेक दहिया के साथ ऐसा रोमांटिक वीडियो साझा कर दिया है कि वो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी विवेक को इतने अधिक किस करती हुई दिखाई दे रही हैं कि विवेक भी उनके परेशान हो जाते हैं। दिव्यांका का ये वीडियो उनके प्रशंसक बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एवं विवेक दहिया बैठे हुए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी विवेक दहिया को पहले एक किस करती हैं फिर दूसरा और फिर निरंतर उन्हें किस करने लगती हैं। दिव्यांका को ऐसा करता देख विवेक दहिया भी परेशान हो जाते हैं।

इस वीडियो में दिव्यांका और विवेक (Vivek Dahiya) दोनों ने व्हाइट कलर के मैचिंग ऑउटफिट पहन रखे हैं। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने लाइट मेकअप किया हुआ है। वीडियो में इन दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इस वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्वयं साझा किया है। वीडियो को साझा कर कैप्शन में लिखा- 'मुझे अपने बैग किस से भरने हैं क्योंकि मैं एक महीने के लिए लंबे काम के सिलसिले में दिल्ली जा रही हूं।' दिव्यांका के इस वीडियो को देखकर प्रशंसक दिल वाले और फायर वाले आइकन साझा कर रहे हैं।

'कृष्ण जन्माष्टमी' पर दुल्हन की तरह सजीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं टीवी की 'मधुबाला', दिल थामकर देंखे तस्वीरें

आपने नहीं देखा होगा हमेशा साड़ी में नजर आने वाली 'अंगूरी भाभी' का ये अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -