'कृष्ण जन्माष्टमी' पर दुल्हन की तरह सजीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
'कृष्ण जन्माष्टमी' पर दुल्हन की तरह सजीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
Share:

कल हर जगह कृष्ण जन्माष्टमी की धूम रही है। आम हो या फिर विशेष हर कोई कन्हैया जी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उत्साहित है। इस बीच टेलीविज़न की जानी-मानी अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने तलाक की खबरों एवं फिर सुलह की खबरों के बीच कृष्ण जन्माष्टमी पर ऐसा वीडियो साझा किया है जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चारु असोपा राधी रानी बनकर कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो प्रशंसकों का दिल एक बार फिर से धड़क उठा। वीडियो में चारु असोपा लहंगा पहनकर और सज-धजकर बला की खूबसूरत लग रही हैं।

वही इस वीडियो में चारु असोपा राधा रानी के लुक में इतनी अधिक खूबसूरत लग रही हैं कि प्रशंसकों की नजरें उन पर से हटना मुश्किल हो रहा है। वीडियो में चारु असोपा पीले और पर्पल कलर का लहंगा पहने हुए हैं। जिसके साथ मांग में टीका और गले में हैवी हार पहने नजर आई। वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) हाथ में आरती की थाल लिए जैसे ही कैमरे की ओर मुड़ी तो उन्हें देखकर लाखों प्रशंसकों के दिल धड़क उठे। बैकग्राउंड में आप देखेंगे कि चारु असोपा ने कृष्ण जन्माष्टमी की सारी तैयारियां की हुई हैं।

चारु असोपा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो को साझा कर चारु असोपा ने कैप्शन में लिखा- 'कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।' चारु ने इस वीडियो को जैसे ही साझा किया तो प्रशंसक निरंतर कमेंट कर चारु असोपा के लुक की प्रशंसा करने लगे। बीते कई दिनों से चारु असोपा (Charu Asopa) के कुछ पोस्ट को लेकर ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि राजीव और चारु के बीच सब कुछ ठीक हो रहा है। जिसके पीछे का कारण चारु असोपा का सिंदूर लगाए हुए फोटोज में नजर आना है। अपनी इन तस्वीरों के बारे में बात करते हुए चारु असोपा ने कहा- 'मैंने सिंदूर इसलिए लगाया हुआ है क्योंकि अभी तक शादीशुदा हूं तलाक नहीं हुआ है।'

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं टीवी की 'मधुबाला', दिल थामकर देंखे तस्वीरें

आपने नहीं देखा होगा हमेशा साड़ी में नजर आने वाली 'अंगूरी भाभी' का ये अंदाज

क्या एबॉर्शन करा दूं? दोबारा माँ बनने की खबर पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -