ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस 17 का विनर! जर्नी वीडियो में दे दी विनर की हिंट
ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस 17 का विनर! जर्नी वीडियो में दे दी विनर की हिंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले के पहले प्रतियोगियों की जर्नी के वीडियोज  ट्विटर पर आने आरम्भ हो गए हैं। इन वीडियोस को देखकर लोग विनर का अनुमान भी लगाने लगे हैं। सोशल मीडिया पर कई प्रकार से गेस किया जा रहा है कि ट्रोफी कौन ले जा सकता है। जैसे किसका वीडियो चैनल पहले दिखाता है। किसका वीडियो कितनी देर दिखाया गया। साथ ही बिग बॉस ने प्रतियोगियों की जर्नी के समय उनके लिए क्या बोला। बिग बॉस ने अभिषेक कुमार की प्रशंसा में बहुत कुछ कहा। 

बिग बॉस फिनाले 28 जनवरी को है। प्रतियोगियों को बस इस सप्ताह ही घर के अंदर रहना है। हर वर्ष दर्शकों एवं फाइनलिस्ट्स को उनकी जर्नी के वीडियोज दिखाए जाते हैं। सीजन 17 के वीडियोज वायरल होने शुरू हो गए हैं। शो से जुड़े अपडेट्स देने वाले ट्विटर हैंडल्स पर इन वीडियो का बारीकी से ऐनिलिसिस चल रहा है। अभिषेक कुमार का सफर दिखाते हुए बिग बॉस ने उन्हें विलन से हीरो बना दिया है। चर्चा तेज है कि चैनल अभिषेक को ट्रोफी दे सकता है। अभिषेक के वीडियो में बिग बॉस कहते हैं, हर कहानी को अच्छा बनाने के लिए कहानी में हीरो, हिरोइन, कमेडियन तो होते ही हैं। मगर कहानी में दम डालता है, दमदार विलन। आप इतने भी बुरे नहीं हैं अभिषेक क्योंकि ऐसे ही कोई थोड़े ही न विलन से हीरो बन जाता है। फिर अभिषेक की जर्नी के अलग-अलग शेड्स दिखाए जाते हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक की जर्नी का वीडियो सबसे अधिक देर दिखाया जाएगा। लाइव फीड की रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक का जर्नी वीडियो 22 मिनट का है, अंकिता का 18 मिनट, अरुण का 15 मिनट, मन्नारा का 17 मिनट और मुनव्वर का 21 मिनट का है। बिग बॉस ने उन्हें दमदार और हीरो भी बताया है। कई वोटिंग ट्रेंड्स में अभिषेक एवं मुनव्वर के बीच मुकाबला चल रहा है। मुनव्वर अधिकतर में आगे चल रहे हैं। वोटिंग में उनको कोई नहीं हरा पाया। हालांकि बिग बॉस पूरे शो के चलते बोलते रहे हैं कि इस बार वह बायस्ड हैं। 

किसको क्या टाइटल मिले
अभिषेक- हीरो
मुनव्वर- किस्मत का मारा
मन्नारा- जिन्हें घरवालों ने गलत समझा
अंकिता- पति ने गलत समझा

विक्की जैन से बिग बॉस से बेघर होते ही खुशी से झूमी अंकिता लोखंडे, कैमरे में पकड़ी गई चालाकी

विक्की जैन के बिग बॉस से बाहर होते ही बुरा हुआ अंकिता लोखंडे का हाल, फूट-फूटकर रोईं

नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा ने किया मुनव्वर फारुकी को KISS, शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -