नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा ने किया मुनव्वर फारुकी को KISS, शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे
नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा ने किया मुनव्वर फारुकी को KISS, शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा के लव-हेट रिलेशनशिप ने जमकर सुर्खियां बटोरी। दोनों कभी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। मगर शो में आएशा खान के आने के बाद मुनव्वर के तेवर बदल गए। अब वो और मनारा दोस्त नहीं हैं। अक्सर दोनों लड़ते रहते हैं। अब मुनव्वर ने मनारा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा- मनारा ने उन्हें kiss किया था, जिसके कारण वो असहज हो गए थे।

मुनव्वर अंकिता को बताते हैं कि शुरू से वो मनारा की इमेज को लेकर कॉन्शियस थे। मुनव्वर ने बताया कि दिवाली डांस के चलते मनारा ने उन्हें गाल पर kiss किया था। मुनव्वर की ये बात सुनकर अंकिता चौंक गई थीं। अंकिता ने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है। ना ही उन्होंने ये सब होते देखा। मुनव्वर ने कहा- मैं इस के चलते असहज  हो गया था क्योंकि मैंने हमेशा एक मर्यादा की लाइन बनाकर रखी है। फिर अंकिता मुनव्वर से पूछती हैं क्या मनारा ने उन्हें सच में kiss किया था। जवाब में मुनव्वर ने सिर हिलाकर हां में जवाब दिया।

मुनव्वर बोलते हैं- मैं ये बात मनारा से नहीं बोलना चाहता हूं क्योंकि वो ये सुनकर अजीब महसूस करेगी। अंकिता ने मुनव्वर से कहा कि मनारा उनके लिए फील करती हैं। शो में मनारा ने हमेशा बोला कि वो मुनव्वर को बस दोस्त मानती हैं। मगर सलमान खान और बाकी घरवालों को लगता है वो मुनव्वर के प्यार में हैं।

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर शॉक्ड हुए फैंस

बिग बॉस से निकलते ही ईशा ने खोली अभिषेक की पोल, बोली- 'उसने शो में जाने से पहले मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -