विक्की जैन के बिग बॉस से बाहर होते ही बुरा हुआ अंकिता लोखंडे का हाल, फूट-फूटकर रोईं
विक्की जैन के बिग बॉस से बाहर होते ही बुरा हुआ अंकिता लोखंडे का हाल, फूट-फूटकर रोईं
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का 28 जनवरी को फिनाले है। इससे पहले प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है। प्रशंसक और प्रतियोगियों के फेवरेट विक्की भैया शो से बाहर हो चुके हैं। फिनाले वीक में पहुंचकर उन्हें एविक्ट होना पड़ा। दर्शकों के कम वोट्स के कारण विक्की टॉप 5 बनने से चूके। वहीं अरुण, मुनव्वर, अभिषेक, मनारा, अंकिता के बीच अब ट्रॉफी की जंग होगी।

पति विक्की के एविक्ट होने पर अंकिता का बुरा हाल हुआ। वो पति के गले लगकर फूट-फूटकर रोती नजर आई। अंकिता को विक्की का यूं जाना अच्छा नहीं लगा। उनके अनुसार, विक्की जैन ने गेम में बहुत मेहनत की। उनसे अच्छा गेम खेला। अंकिता लोखंडे को प्रतियोगियों और विक्की ने कंसोल करने का प्रयास किया। मगर अंकिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। विक्की को अंकिता घर छोड़कर जाने ही नहीं दे रही थी। इसलिए बिग बॉस को बार-बार विक्की को दरवाजे से बाहर आने की अनाउंसमेंट करनी पड़ी।

वही रोते हुए अंकिता ने पति को विदा किया। साथ ही ये चेतावनी भी दी कि वो उनके बिना कोई पार्टी नहीं करेंगे। विक्की के शो से जाने के बाद भी अंकिता वॉशरूम में फूट फूटकर रोती हुई नजर आई। रात में बेडरूम में आकर भी वो रो रही थीं। खैर, विक्की तो चले गए। अब फिनाले की रेस में कौन घर ट्रॉफी लेकर जाता है, इसका भी जल्द खुलासा हो जाएगा।

नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा ने किया मुनव्वर फारुकी को KISS, शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर शॉक्ड हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -