विक्की जैन से बिग बॉस से बेघर होते ही खुशी से झूमी अंकिता लोखंडे, कैमरे में पकड़ी गई चालाकी
विक्की जैन से बिग बॉस से बेघर होते ही खुशी से झूमी अंकिता लोखंडे, कैमरे में पकड़ी गई चालाकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को फिनाले से पहले अपने टॉप 5 प्रतियोगी मिल गए हैं। शो के अंतिम सप्ताह में आकर अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बाहर हो गए हैं। फिनाले से पहले मास्टर माइंड विक्की के एविक्शन ने बिग बॉस प्रशंसकों को बहुत निराश किया है, क्योंकि विक्की शो में पहले दिन से सबसे अधिक एक्टिव रहे हैं। मगर विक्की जैन के शो से निकलने के बाद उनकी स्वयं की पत्नी अंकिता लोखंडे मुस्कुराते हुई दिखाई दी। जी हां, विक्की ने जैसे ही चिट पढ़कर सबको बताया कि वो एविक्ट हो गए हैं, तो ये सुनकर अंकिता पहले मुस्कुराने लगी थीं। 

वही पति के निकलने पर अंकिता लोखंडे की हंसी बिग बॉस के कैमरों में कैद हो गई। पति के शो से निकलने पर अंकिता का मुस्कुराते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद अंकिता लोखंडे को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का मानना है कि अंकिता का रोना सिर्फ नाटक है, उन्होंने कैमरों पर सहानुभूति के लिए रोने का नाटक किया, क्योंकि पति के निकलने की खबर सुनते ही वो पहले मुस्कुरा रही थीं और फिर उसके बाद अचानक रोने लगीं। 

लोगों का मानना है कि विक्की के शो से बाहर होने पर अंकिता खुश हैं, क्योंकि विक्की को उनसे अधिक लाइमलाइट मिल रही थी। एक शख्स  ने लिखा- अंकिता कितनी बुरी है। पति के निकलने पर खुश हो रही है। दूसरे ने लिखा- इस वीडियो से स्पष्ट हो गया कि अंकिता ने रोने का नाटक किया है, पहले तो वो हंस रही थी। अन्य शख्स ने लिखा- विक्की के एविक्शन के बाद अंकिता को रोने में 5 मिनट का समय लगा। अंकिता के आंसू झूठे हैं। बात यदि अंकिता की करें तो फिनाले से 4 दिन पहले उनकी ट्रोलिंग अंकिता लोखंडे के ट्रॉफी जीतने के सपने को तोड़ सकती है, क्योंकि उनके लिए अधिकतर नेगेटिव रिव्यू ही देखने को मिल रहे हैं। 

विक्की जैन के बिग बॉस से बाहर होते ही बुरा हुआ अंकिता लोखंडे का हाल, फूट-फूटकर रोईं

नेशनल टीवी पर मनारा चोपड़ा ने किया मुनव्वर फारुकी को KISS, शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -