बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर शॉक्ड हुए फैंस
बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर शॉक्ड हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले बस कुछ ही दिन में होने वाला है। पिछले सप्ताह 2 प्रतियोगी घर से बाहर हुए हैं ईशा मालवीय और आयशा खान। दोनों के निकलने क पश्चात् शो में 6 प्रतियोगी बचे अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण। हालांकि अब खबर आ रही है कि एक और प्रतियोगी का सफर यहीं खत्म हो गया है तथा जो बाहर हुआ है उनका नाम सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

बिग बॉस से जुड़ी खबर शेयर करने वाले पेज द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की जैन बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं। विक्की जैन के बाहर होने से प्रशंसक हैरान हैं क्योंकि वह बहुत अच्छा गेम खेल रहे थे और उनके टॉप 5 तक होने की उम्मीद थी। मगर अब वह बाहर हो गए हैं तो अब टॉप में अंकिता, अभिषेक, मुनव्वर, मन्नारा और अरुण हैं। इस ट्वीट पर अधिकतर प्रशंसकों ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है तथा अधिकतर लोगों का कहना है कि विक्की टॉप 5 में डिजर्विंग थे। 

वही एक ने कमेंट किया कि विक्की को तो टॉप 5 में होना था। एक ने लिखा मुझे लगा था अब अरुण बाहर होगा, ये एविक्शन गलत हुआ। एक ने कमेंट किया कि अंकिता के वोट्स बढ़ाने थे तो विक्की को बाहर तो करना ही था। वैसे तो अब तक अंकिता और विक्की के बीच बहुत झगड़ा होता था। मगर अब जब विक्की बाहर चले जाएंगे तो अंकिता का क्या हाल होगा क्योंकि ज्यादातर वक़्त वह विक्की के साथ ही रहती थीं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो कि ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है। 

'मैं स्लीवलेस पहनकर कंबल में...', विक्की जैन को लेकर मुनव्वर फारुकी की एक्स ने किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के कारण पड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में दरार

विक्की जैन ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर पत्नी अंकिता से मांगी माफी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -