बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के कारण पड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में दरार
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के कारण पड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में दरार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस बार प्रतियोगियों पर मीडिया के सवालों की बौछार हुई। इसमें मनारा चोपड़ा घिरती दिखाई दी। अंकिता से सवाल किया गया कि क्या आपको लगता है कि मनारा जानबूझकर विक्की से बात करती हैं, जिससे आपको बुरा महसूस करा सके? जवाब में अंकिता ने इस बात को सही ठहराते हुए कहा कि हां वो ये सब जानबूझकर करती हैं। उनकी ये आदत है।

अंकिता ने कहा ये मन्नारा के नेचर में है कि जब उन्हें पता होता है कि दो लोगों के बीच टेंशन चल रही है, तभी वो जानबूझकर बीच में घुसती हैं। चाहे वो मैं और विक्की हो या ईशा-समर्थ, इनको पता है कि हमारी लड़ाई चल रही है, तो खासकर तभी जाकर समर्थ या विक्की से बात करेंगी। तो एक पत्नी के तौर पर आपको बुरा लगेगा। इससे चिढ़ होगी। मुझे पता है कि उनका रिश्ता गलत नहीं है, मगर ये तरीका गलत है। जब मुझे अपने पति से अटेंशन चाहिए तभी आप उसे इन्फ्लुएंस कर रहे हो, उलझा रहे हो। ये हमारे रिश्तों में दरार डालने का प्रयास होता है। 

वही हाल ही में घर से एविक्ट हुई ईशा मालवीय ने भी अपने इंटरव्यू में मनारा को इरीटेटिंग बताया था तथा बोला था कि वो ऐसा जानबूझकर करती हैं। इन आरोपों में मनारा घिरी हुई दिखाई दी। मीडिया इंटरेक्शन के चलते वो सिर्फ सॉरी सॉरी बोलती नजर आई।

बिग बॉस के घर से जाते ही आयशा खान ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बोली- 'पिक्चर अभी बाकी है और...'

मीडिया के इस सवाल से चढ़ा अभिषेक का पारा, अंकिता लोखंडे ने किया शांत

बिग बॉस के घर से जाते जाते ईशा मालवीय ने अभिषेक को लगाया गले, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -