विक्की जैन ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर पत्नी अंकिता से मांगी माफी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं और...'
विक्की जैन ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर पत्नी अंकिता से मांगी माफी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं और...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में प्रतियोगियों को मीडिया के तीखे सवालों के जवाब देने पड़े। विक्की-अंकिता से उनके तनाव पर सवाल हुए। वही एक पत्रकार ने पूछा- शो खत्म होने के बाद क्या वो कपल थेरेपी लेंगे? जवाब में विक्की ने कहा- थेरेपी यही है। मैं अभी घुटनों में जाकर इनको सॉरी बोलूंगा। फिर विक्की घुटनों पर बैठकर पत्नी अंकिता से माफी मांगते हैं। 

वो बोलते हैं- सॉरी मंकू, मेरी गलतियां हैं मुझे माफ कर दे। क्योंकि मैं सच में एक बात बोलना चाहता हूं बाहर भी घर पर हम दोनों ही रहते हैं। तो उस समय आपको आपकी गलतियां बताने वाला शायद कोई नहीं होता है। आपको समझ नहीं आता है। आज पहली बार ऐसा हो रहा है कि 100 दिनों में मुझे इतने सारे लोग जब वही सवाल कर रहे हैं तो शायद मैं लुक बैक कर रहा हूं। मुझे लगता है शायद उस वक़्त ऐसी चीजें हो रही थीं जो नहीं होनी चाहिए थी। मैं अंकिता के साथ हर पल में सपोर्ट बनकर रहा हूं। 

विक्की ने पत्नी से माफी मांगते हुए कहा कि वो सब ठीक कर देंगे। पति का ऐसा जेस्चर देखकर अंकिता भावुक होती दिखाई दी। उन्होंने खुशी खुशी पति की माफी को कुबूल किया। फिर पैप्स के सामने पति को आई लव यू बोला। गाल पर Kiss किया। प्रशंसक दोनों का रिश्ता सुधरता देख खुश हैं। बिग बॉस हाउस में अंकिता और विक्की के जमकर झगड़े हुए। अंकिता लोखंडे ने कई बार पति को तलाक की धमकी तक दी थी। खैर, फिलहाल दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा है। 

बिग बॉस के घर से जाते ही आयशा खान ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बोली- 'पिक्चर अभी बाकी है और...'

मीडिया के इस सवाल से चढ़ा अभिषेक का पारा, अंकिता लोखंडे ने किया शांत

बिग बॉस के घर से जाते जाते ईशा मालवीय ने अभिषेक को लगाया गले, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -