'मैं स्लीवलेस पहनकर कंबल में...', विक्की जैन को लेकर मुनव्वर फारुकी की एक्स ने किया बड़ा खुलासा
'मैं स्लीवलेस पहनकर कंबल में...', विक्की जैन को लेकर मुनव्वर फारुकी की एक्स ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को फिनाले के लिए 5 प्रतियोगी मिल चुके हैं। इस बीच बाहर आ चुके प्रतियोगी घर के अंदर के राज खोल रहे हैं। आयशा खान के बाद ईशा मालवीय और अब विक्की जैन भी बाहर हो चुके हैं। आयशा ने इविक्शन के पश्चात् कई विवादों पर बात की। वह शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं। उनका मुनव्वर से कनेक्शन था हालांकि शो में उनके कई रिश्ते जुड़े। आयशा और विक्की जब अधिक क्लोज होते तो अंकिता लोखंडे ने झगड़ा भी किया। विक्की ने एक बार आयशा को देखकर भीगे होंठ तेरे गाना गाया था। यह सीन शो का हाइलाइट बना था साथ ही अंकिता गुस्सा हो गई थीं। अब आयशा इस बात पर बोली हैं। 

आयशा खान बिग बॉस 17 से घर-घर पहचान बना चुकी हैं। शो में उन्होंने हॉट ऑउटफिट पहना तो विक्की जैन ने 'भीगे होंठ तेरे' गाना गाया था। इस बात पर हंगामा मचा था। अब अपने एक इंटरव्यू के चलते आयशा ने बताया है कि आखिर उस दिन क्या हुआ था। आयशा कहती हैं, 'मैंने स्लीवलेस ऑउटफिट पहना था तथा ब्लैंकेट ले रखा था। गाने में भी ऐसा सीन है। तभी विक्की भाई ने वो गाना गाया और ईशा ने प्रतिक्रिया दी। इसलिए ऐसा लगा कि वह मेरे लिए गाना गा रहे थे लेकिन ऐसा नहीं था।

आयशा ने कहा, मैंने विक्की भाई से यह बात क्लीयर भी की थी। वो सिचुएशन देखकर उनको वो गाना याद आ गया था। वह मुझे बहन की भांति मानते हैं। बच्चे की तरह ट्रीट करते हैं। मैं उन्हें अपना भाई बोल सकती हूं तो ऐसा कुछ नहीं था। आयशा ने बताया कि वह शो में क्यों आई थीं। कारण फेम पाना था या मुनव्वर को बेनकाब करना? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं मुनव्वर को एक्सपोज करना चाहती थी। मैं चाहती थी कि सच बाहर आए। मैं अंदर सच बोलने गई थी। जब मैं अंदर गई तो केवल यही कारण नहीं था मगर कई कारणों में से एक था। यदि सिर्फ मुनव्वर को एक्सपोज करना होता तो 1 सप्ताह के लिए गेस्ट के तौर पर ही जाती। मैं अपनी पर्सनैलिटी को एक्सप्लोर करने भी गई थी। 

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के कारण पड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में दरार

विक्की जैन ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर पत्नी अंकिता से मांगी माफी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं और...'

सुशांत सिंह को लेकर मीडिया ने अंकिता लोखंडे से पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -