अपनी पहली ही फिल्म से हर जगह छा गया था साउथ का ये कॉमेडियन
अपनी पहली ही फिल्म से हर जगह छा गया था साउथ का ये कॉमेडियन
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर स्टार Vadivelu आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म भारत के तमिलनाडु प्रदेश के मदुरै में हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता, हास्य अभिनेता तथा पार्श्व गायक हैं जो तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ एक साइड हीरो के तौर पर किया था तथा फिल्मों में कॉमेडियन के रूप में उपयोग किया जाता था। फिल्म काहलों में बेहतरीन काम करने के बाद उन्हें लोकप्रिय मिली। उनके तमिल लहजे ने उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाने में सहायता की।

वही अपनी तकरीबन सभी फिल्मों में उनकी तमाशा कॉमेडी और पुंस ने उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाले कॉमेडियन में से एक बना दिया है। वेत्री कोडी कट्टू, भारती कन्नामा और कई अन्य लोगों के बीच विजेता जैसी फिल्मों में उनके दिखावे ने उन्हें बहुत पहचान दिलाई है। उनकी कॉमिक टाइमिंग को हमेशा सराहा जाता है।

फिल्म एक स्मैश हिट थी तथा इसकी गजब की कॉमेडी के लिए उनकी बहुत प्रशंसा हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने दोहरा किरदार निभाया था। अभिनय के अतिरिक्त, उन्होंने कई गीत भी गाए हैं और उनमें से सबसे उल्लेखनीय "ओंदु ओने", "कुंदक्का मंडक्का", और "एताना इरुंधा" अन्य लोगों के बीच है। काफी विवादों के बाद आखिरकार उन्होंने राजनीति में अपना धावा बोला तथा 2011 तमिलनाडु राज्य चुनावों में करुणा निधि की पार्टी द्रविड़ मुनेत्र ̈हगम (DMK) के लिए व्यापक प्रचार किया।

फिर ख़बरों में छाई उर्फी जावेद की ड्रेस, देखकर चकरा जाएगा सिर

कपिल शर्मा शो से बाहर नहीं हुआ ये कॉमेडियन, पहले एपिसोड में ही आ गया नजर

उर्फी जावेद से डरा ये लड़का, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -