टीवी की ये संस्कारी बहू है सबसे स्टाइलिश
टीवी की ये संस्कारी बहू है सबसे स्टाइलिश
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में है. बता दे कि, देवोलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब देवोलिना ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है वह इसे पहले भी कई बार इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, देवोलिना की ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होती है.

गौरतलब है कि, देवोलिना ने टीवी का मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था जिसके चलते उनकी छवि बहू वाली ही बनी हुई है, अब इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि, देवोलिना अपनी बहू वाली इमेज से बाहर आना चाहती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'साथ निभाना साथिया' की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था.

ख़ास बात यह है कि, सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया, आपको बताना चाहेंगे कि गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे ज्यादा कमाई वाली महिलाओं में से एक हैं.

ये भी पढ़े

सिमी की चाल होगी नाकामयाब, रमन और इशिता फिर होंगे साथ

सलमान की 'परी' अब बड़े परदे पर दिखाएगी जलवा

गुल खान का टीवी करियर

आपका आधा घंटा लेकर ये स्टार्स कमाते है करोड़ों

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -