सिमी की चाल होगी नाकामयाब, रमन और इशिता फिर होंगे साथ
सिमी की चाल होगी नाकामयाब, रमन और इशिता फिर होंगे साथ
Share:

टीवी का मशहूर टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' अभी इस तरह के पड़ाव पर पहुंच चूका है, जिसे हर कोई देखना चाहता है. सस्पेंस के साथ-साथ यह लोगों में क्रेज भी बड़ा रहा है. बात की जाये शो के कैरेक्टर की तो इशिता भल्ला हमेशा की तरह मुसीबतों में फंसती नज़र आ रही हैं, और उन्हें उस मुसीबत से बचने का कोई तरीका नज़र नहीं आ रहा है. इस सीरियल में सिमी अभी बड़ा ही आम रोल निभा रही हैं. रमन और इशिता को अलग करने के लिए वह हर संभव कोशिश कर रही हैं.

यहां तक कि सिमी ने रमन को इशिता की छोटी बहन से शादी करने ले लिए भी मना लिया. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से पता लगा है कि रमन मिहिका से नहीं बल्कि इशिता से ही शादी करेगा. आने वाले एपिसोड्स में शादी के मंडप में मिहिका की जगह इशिता वहां आ जाएगी, जिसे लेकर काफी कुछ ड्रामा देखने को मिलेगा. और इस ड्रामे में यह भी सब साफ़ हों जायेगा कि इशिता और मिहिका में किसी भी तरह की कोई दुश्मनी नहीं है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मिहिका ने रमन और इशिता को मिलाने के लिए ही यह सब प्लान किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की 'परी' अब बड़े परदे पर दिखाएगी जलवा

गुल खान का टीवी करियर

आपका आधा घंटा लेकर ये स्टार्स कमाते है करोड़ों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -