JIO के इस सस्ते रिचार्ज ने छुड़ाएं सब के छक्के
JIO के इस सस्ते रिचार्ज ने छुड़ाएं सब के छक्के
Share:

Jio प्रीपेड प्लान्स के बारे में अगर आपको अधिक जानकारी नहीं है तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बहुत किफायती है बल्कि जब आप जिसमे मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानेंगे तो आपको खुशी होने वाली है। दरअसल इस प्लान में आपको नॉर्मल प्लान्स जैसे बेनिफिट्स तो दिए ही जा रहे है लेकिन इसमें आपको कुछ खास बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे जो आपको इस प्लान की कीमत के हिसाब से बहुत पसंद आ जाएंगे। Jio का का ये प्रीपेड प्लान काफी ट्रेंडिंग है और आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले है।

 Jio का 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उसका मूल्य 1499 रुपए है। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं यह एक प्रीपेड प्लान है और जिसमे आपको एक लाइफ साइकिल की वैलिडिटी भी दी जा रही है जिसका मतलब हुआ आप 1 माह तक उपयोग कर पाएंगे। इस प्लान में वैसे तो कई बड़ी खासियत है देखने के लिए मिल रही है लेकिन जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है वह है इसकी इंटरनेट स्पीड जो 300mbps है इसमें आपको 300mbps अपलोड और 300mbps डाउनलोड स्पीड भी दी जा रही है जो ऐसे लोगों के लिए जबरदस्त है जो फिल्में और गाने के साथ ही अपने पसंदीदा वीडियो डाउनलोड भी कर सकते है। यह प्लान शायद आपको थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन अगर आपको दफ्तर के काम के सिलसिले में हाई स्पीड इंटरनेट चाहिए तो यह आपके बड़े कार्य कर पाएंगे।

क्या है अन्य बेनिफिट्स: यदि  अन्य बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में कस्टमर को अनलिमिटेड डाटा मिलता है जो आपको प्रीपेड प्लान में आमतौर पर देखने को नहीं दिया जा रहा है। आप जितना मर्जी चाहे उतनी डाउनलोडिंग कर सकते हैं और मूवी देखने के साथ-साथ अपनी पसंदीदा वेबसाइट पर वक़्त बिता सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

2023 में गदर मचाने आ रहे GOOGLE के नए फीचर्स

आज ही घर पर लगा दें ये डिवाइस नहीं आएँगे आपके घर में चोर

Xiaomi ने तोड़ दिए सारे के सारे रिकॉर्ड, इस प्रोडक्ट के 50 लाख यूनिट्स किए सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -